spot_img

प्रेमी की खुदकुशी की खबर से गम में डूबी प्रेमिका, उठा लिया खाैफनाक कदम, मचा हड़कंप

न्यूज जंक्शन 24, रामनगर। रामनगर मेें नागालैंड से आई एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी (a girl from nagaland committed suicide in Ramnagar)। वह यहां स्पा ट्रेनिंग के लिए आई थी। युवती के रामनगर आने से उसका प्रेमी नाराज था, जिस कारण उनमें झगड़ा हो गया था। इस बीच उसे खबर मिली की उसके प्रेमी की मौत हो गई है तो गम में डूबी युवती ने भी खुदकुशी कर ली। उसका शव एक घर के बाहर पेड़ से लटका मिला।

नागालैंड की तकन्यु टयूनसिंग निवासी 20 वर्षीय तोगंचिंग सांगला पुत्री चुमकुम चैंग स्पा ट्रेनिंग के लिए सहेली सुचिला व कंदांग के साथ पांच जून को रामनगर आई थी। तीनों ने यहां रहने के लिए छोई गांव में एक महिला के घर में किराए पर कमरा लिया था। शुक्रवार को तोंगचिंग का शव कमरे के बाहर पेड़ से लटकता मिला, जिसे देखकर हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को तोंगचिंग की सहेलियों ने बताया कि दो दिन पहले ही तोंगचिंग के रामनगर आने से दुखी उसके प्रेमी ने नागालैंड में आत्महत्या कर ली थी। ऐसे में तोंगचिंग तनाव में आ गई। गुरुवार रात भर उन्होंने सहेली को तनाव से बाहर लाने की काफी कोशिश की। सुबह उन्हें नींद आ गई। जब उनकी आंख खुली तो तोंगचिंग का शव कमरे के बाहर पेड़ से लटक रहा था। किस वक्त उसने ऐसा आत्मघाती (a girl from nagaland committed suicide in Ramnagar) कदम उठा लिया, पता ही नहीं चला।

पुलिस ने घटना की सूचना देहरादून निवासी तोंगचिंग के परिचित युवक को दी। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि मृतका का अपने प्रेमी से झगड़ा हो गया था। प्रेमी की मौत से युवती तनाव में थी। इस वजह से उसने भी आत्मघाती कदम उठा लिया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!