बेंगलुरू में युवती ने जोमैटो से मंगाया पिज्जा, डिलीवरी ब्वाय ने जड़ दिया घूंसा

बेंगलुरू। घर बैठे खाना मंगाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। इसके लिए कई मोबाइल एप भी बाजार में आ चुके हैं। मगर बेंगलुरू में एक युवती को अानलाइन खाना मंगाना महंगा पड़ गया। उसने जोमैटो से पिज्जा आर्डर किया था, मगर डिलीवरी ब्वाय ने उसके साथ कुछ ऐसा कर दिया कि युवती को डाक्टर के पास भागना पड़ा।

दरअसल, बेंगलुरू निवासी इस युवती ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें वह बता रही है कि उसने जोमैटो से पिज्जा मंगाया था, मगर पिज्जा डिलीवर होने में देर हो गई, तो उसने आर्डर कैंसिल कर दिया। इसके बाद भी डिलीवरी ब्वाय उसके घर पहुंच गया। जब युवती ने पिज्जा लेने से इन्कार कर दिया तो डिलीवरी ब्वाय को गुस्सा आ गया और उसने युवती के चेहरे पर जोरदार घूंसा जड़ दिया, जिससे उसकी नाक से खून बहने लगा। युवती ने पुलिस से भी इसकी शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने का अाश्वासन दिया है।

वहीं, पूरी घटना पर जोमैटो ने माफी मांगी है। कहा है,  कंपनी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी और जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम आपकों चिकत्सीय सहायता में हर संभव मदद करेंगे। इसके साथ ही पुलिस जांच में भी मदद करेंगे। हम यह नहीं बता सकते हैं कि हमें कितना अफसोस है। हम भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*