20.5 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

good news in haldwani : 5 रुपए में कोरोना की एक सप्ताह की दवाइयां और जरूरतमंद को भर पेट खाना, मदद को आगे आई यह संस्था

 

हल्द्वानी : कोरोना संक्रमण के बीच जहां मरीज के अपने अपनों से दूरी बना ले रहे हैं वहीं तमाम ऐसी संस्थाएं भी हैं जो बेसहारों को सहारा देने के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसा ही एक नाम है haldwani की टीम थाल सेवा का। जिसने जरूरतमंदों को हर रोज फ्री में खाना बांटने के साथ-साथ उन लोगों के लिए भी मदद का हाथ बढ़ाया है जो कोरोना से संक्रमित हैं। लेकिन आर्थिक कमजोरियों की वजह से अपना इलाज कराने में सक्षम नहीं है। टीम थाल सेवा ने ऐसे लोगों के लिए ₹5 में सप्ताहभर की कोरोना की दवाइयां देने की घोषणा की है।
टीम लिटिल मिरेकल फाउंडेशन के उपाध्यक्ष उमंग वासुदेवा ने बताया कि संस्था उपचार सेवा के तहत बीपीएल कार्ड धारकों को कोविड दवाईयाँ मात्र ₹5 में मुहैया कराएंगी । जिसके लिए डॉक्टर की पर्ची, बीपीएल कार्ड व आधार कार्ड दिखाना जरूरी होगा । एक हफ्ते की दवाई सुशीला तिवारी अस्पताल गेट के पास रुद्राक्ष मेडिकल से मात्र ₹5 में मिलेंगी । उमंग ने बताया कि संस्था जरूरतमंदों को थालसेवा के अंतर्गत खाने की सेवा तो करती ही हैं, साथ ही उपचार सेवा से जरूरतमंदों का इलाज भी करवाती हैं ।

किसी को भूखे नहीं सोने देना है

वासुदेव ने बताया कि 12:00 से 2:00 तक थालसेवा की वैन रोज की तरह नैनीताल रोड, रामपुर रोड, कालाढूंगी रोड, बरेली रोड, आदि जगहों पर निशुल्क भोजन वितरित करती रहेगी । थालसेवा पिछले ढाई वर्षों से यह सेवा कार्य कर रही है और आगे भी करती रहेगी । हमारा उद्देश्य किसी को भूखा नही सोने देना है, यदि किसी कोविड परिवार को भोजन की दिक्कत है तो वो टीम थाल सेवा से संपर्क कर सकते है उन्हें भोजन पहुंचाया जाएगा ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles