Barrilly-शादी में जाना था घर, हादसे में चली गई जान

231
हादसे के बाद कार की हो गई थी ऐसी हालत।
खबर शेयर करें -

बरेली। बड़ा बाईपास पर बारिश में अनियंत्रित होकर एक कार डिवाइडर से टकराकर सामने से आ रही कार से टकरा गई। हादसे में एक कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया ओर परिजनों को सूचना दी।

बड़ा बाईपास स्थित गांव किचोली के रहने वाले बृजेश कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई। बहनोई इंद्रजीत ने बताया कि रविवार को बृजेश को अपने किसी रिश्तेदार के लग्न समारोह में जाना था। दोपहर करीब 1 बजे वह कार लेकर घर से निकले थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

बताया कि हाइवे स्थित कृष्णा ढाबे के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पलट कर डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई। उसी समय फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले गौरव शर्मा, उनके भाई सौरभ शर्मा व उन्नति शर्मा के साथ कार से आ रहे थे। अचानक बृजेश की कार उनकी कार से टकरा गई। हादसे में बृजेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी कार में सवार एक ही परिवार के तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और बृजेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बृजेश के परिवार में उनकी पत्नी हरप्यारी, दो बेटियां कुमकुम (15), गरिमा(14) हैं।