Haldwani Big News : बाजार में चलाया जा रहा नकली नोटों का धंधा, पुलिस को मिली सूचना तो हुआ यह

518
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। शहर में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब बाजार में नकली नोटों के लेनदेने का मामला पुलिस के पास पहुंचा। नकली नोटों का यह धंधा देसी शराबी की दुकान पर किया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मंगलपडाव चौकी का है। पुलिस को सेल्समैन के पास से 10-10 के नोट के 220 रुपये नकली मिले हैं। वह शराब की दुकान पर आए ग्राहकों को यह नकली नोट दे रहा था। पुलिस ने बताया कि बरेली के शनि नाम के एक व्यक्ति का मंगलपडाव में देसी शराब का ठेका है। वहां पर निखिल नाम का व्यक्ति सेल्समैन है। मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ठेके पर नकली नोट ग्राहकों को दिए जा रहे है। इसकी सूचना पर चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह मौके पर पहुंचे और सेल्समैन को पकड़ लिया। उसके पास 10 के कुछ रुपए नकली पाए जाने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

वहीं, सेल्समैन का कहना है कि उसे 10 व 20 के रुपये की गड्डी ठेके के मालिक ने लेकर दी। पुलिस को शक है कि दुकान में काफी समय से नकली रुपये दिए जा रहे होंगे। चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह का कहना है कि 10-10 के 220 रुपये सेल्समैन के पास से मिले है। जिससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि दुकान के मालिक को भी चौकी में पूछताछ के लिए बुलाया है। रुपये की जांच कराई जा रही है। इसके बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड- कई झोपड़ियों हुई राख

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।