रोमांचक मैच में हल्द्वानी कोल्ट्स ने यंग बॉयज को 2 विकेट से हराया

350
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24 : हल्द्वानी के जीएनजी क्रिकेट एरिना कमलवागांजा में सीएयू के दिशा निर्देश पर जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला लीग में आज के लीग मैच में हल्द्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने यंग बॉयज क्लब हल्द्वानी को 2 विकेट से जीत कर अपने विजय अभियान की शुरुवात की।

हल्द्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी के कप्तान रणजी खिलाड़ी कार्तिक जोशी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। यंग बॉयज की पूरी टीम 38 ओवर में 143 रन बनाकर पवैलियन लौट आई, टीम के लिये करन जोशी ने सबसे ज्यादा 56 गेंद में 8 चौके की मदद से 43 रन, ह्र्दयांश बिष्ट 5 चौके की मदद से 23 रन, चारु जोशी ने 2 चौके की मदद से 17 रनो का सहयोग दिया, हल्द्वानी कोल्ट्स के लिये रणजी खिलाड़ी कार्तिक जोशी ने 4 विकेट, अंकित चन्दोला ने 3 विकेट, साहिब ने 2 विकेट लिये।

जबाब में उतरी हल्द्वानी कोल्ट्स की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट की साझेदारी 46 रन जोड़े, सलामी बल्लेबाज अर्जुन ने 7 चोके की मदद से 31 और आदित्य आर्या ने 16 गेंद में तेज 5 छक्के 1 चौके की मदद से 36 रन, रणजी खिलाड़ी कार्तिक जोशी ने 6 चौके की मदद से 29 रन, राकेश लटवाल ने 19 रन बनाये, कम स्कोर वाले इस मैच को हल्द्वानी कोल्ट्स 33 वे ओवर में निर्धारित लक्ष्य को पूरा कर 2 विकेट से जीतने में सफल रही। यंग बॉयज के लिये कमल उप्रेती ने 3 विकेट, चारू जोशी/करन जोशी ने 2–2 विकेट लिये,मैच के अंपायर इकरार अंसारी और निश्चय जोशी व स्कोरर विजय राना व नीरज पनेरू ने की, इससे पहले मैच का शुभारंभ वरिष्ट क्रिकेटर सुनील साह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

इस मौके पर पूर्व क्रीडाधिकारी विनोद वर्मा, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, किशन अनेरिया, प्रदीप बिष्ट, दिग्विजय कनवाल, मनोज भट्ट, तनुजा जोशी, गौरव कपिल, साजिद अली, संजय लाल मौजूद थे।

आज मुकाबला विहान क्लब नैनीताल और हिमालयन क्रिकेट एकेडमी के मध्य

जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कल बुधवार को मैच प्रातः 6.30 बजे विहान क्लब नैनीताल और हिमालयन क्रिकेट एकेडमी के मध्य खेला जायेगा।