12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

Haldwani crime : हल्द्वानी में नाबालिग से दोस्ती, प्यार, बलात्कार फिर हत्या, एसएसपी ने किया यह खुलासा…

हल्द्वानी। बनभूलपुरा के पास जंगल में नाबालिग लड़की की मिली लाश का पर्दाफाश हो गया है। जिले की तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी ने आज घटना का खुलासा कर दिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नाबालिग की हत्या में जीशान और दानिश दो दोस्त शामिल हैं। दोनों ने हत्या करना कुबूल भी कर लिया है। नाबालिग की जीशान से दोस्ती थी। जीशान और दानिश जबरदस्त नशा करते थे, मगर नाबालिग नशा करने से मना करती थी। कई बार इसको लेकर उनमें झगड़ा और अनबन हो गई थी। नाबालिग बोलना छोड़ देती थी। 29 सितंबर से नाबालिग गायब थी। तहरीर मिलने पर काफी तलाश और सीसीटीवी सर्चिंग से इन दोनों आरोपियों के बारे में पता चला।

गिरफ्तार आरोपी।

दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें पता चला कि दोनों ने नाबालिग से बलात्कार और हत्या का प्लान बना दिया। 29 सितंबर की शाम दानिश जंगल में गया था। उसने जीशान से नाबालिग को माैके पर बुलाकर लाने को कहा। नाबालिग की जीशान से दोस्ती थी, लिहाजा जीशान नाबालिग को लेकर मौके पर पहुंच गया। यहां दोनों ने नाबालिग से बलात्कार किया। पीड़िता ने जब दोनों की करतूत घर में बताने को कहा तो जीशान और दानिश ने उसी के दुपट्टे से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश को नाले में फेंक दिया।

एसएसपी ने बताया कि जीशान नशे का लती था और उसको नाबालिग लड़की का नशा करने से मना करना अच्छा नहीं लगता था। दोनों आरोपितों पर पाक्सो एक्ट और हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ऐसे ही लेटेस्ट खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles