BREAKING NEWS

हल्द्वानी मेडिकल स्टोर पर छापा, नशीली दवाइयां बरामद

हल्द्वानी। पुलिस ने महिला की सूचना पर मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की हैं। साथ ही मेडिकल स्टोर संचालक को हिरासत में लेकर शांतिभंग में चालान किया गया है। मामले की सूचना पुलिस ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को दे दी है।
नवाबी रोड निवासी महिला ने बीती शाम बनभूलपुरा थाना पुलिस को बताया कि उसका पुत्र साहिब सिंह नशे का आदी हो चुका है। वह लाइन नंबर 12 स्थित इमरजेंसी मेडिकल स्टोर से कोरेक्स खरीद कर नशा करता है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए बनभूलपुरा थाना प्रभारी सुशील कुमार ने सिविल वर्दी में सिपाही को मेडिकल स्टोर पर भेजा और कोरेक्स देने को कहा। जैसे ही मेडिकल स्टोर संचालक एहतेशाम अहमद ने कोरेक्स दी वैसे ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मेडिकल स्टोर से भारी मात्रा में कोरेक्स के अलावा अन्य नशीली दवाइयां बरामद की हैं। मामले की सूचना पुलिस ने ड्रग इंस्पेक्टर को दी है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ शांतिभंग की धारा के तहत कार्रवाई की है और मेडिकल स्टोर को सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि ड्रग इंस्पेक्टर के पहुंचने पर मामले की गहनता से जांच कराई जायेगी और धाराओं में बढ़ोत्तरी की जायेगी। आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक मेडिकल एसोसिएशन का उपाध्यक्ष भी बताया जा रहा है। बावजूद इसके वह प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का काम कर रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि सीएमओ नैनीताल व ड्रग इंस्पेक्टर को आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक का लाईसेंस निरस्त करने की संस्तुति भेजी है।

नियम का उल्लंघन
एक ओर तो मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारी व मेडिकल स्टोर के स्वामियों ने बीते दिवस एसपी सिटी से मुलाकात कर प्रतिबंधित दवाइयां न बेचने की बात कही थी। वहीं दूसरी ओर एसोसिएशन का उपाध्यक्ष ही प्रतिबंधित दवाइयां बेचने में लिप्त पाया गया। ऐसे में अपने स्वार्थ के लिए मेडिकल स्टोर संचालक किस हद तक जा सकते हैं अंदाजा स्वत: लगाया जा सकता है।

2020 All rights reserved, Website By Mesh Creation

error: Content is protected !!