Haldwani news : हरिद्वार के पत्रकार के समर्थन में हल्द्वानी में भी गुस्सा, उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने एसपी सिटी को यह सौंपा ज्ञापन। पढ़िये यह है घटना…

166
खबर शेयर करें -

 

हल्द्वानी : हरिद्वार में वरिष्ठ पत्रकार वेद प्रकाश चौहान के खिलाफ उनके पड़ोसियों द्वारा लिखाई गई झूठी एफआईआर के विरोध में प्रदेशभर के पत्रकार उग्र होने लगे हैं। इसी क्रम में उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष विपिन चंद्रा के नेतृत्व में haldwani में भी पत्रकारों ने सांकेतिक प्रदर्शन कर एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा।


ज्ञापन में पत्रकारों ने कहा कि हरिद्वार में वरिष्ठ पत्रकार के खिलाफ दर्ज मुकदमा पूरी तरह झूठा है, पुलिस ने बिना जांच किए मुकदमा दर्ज कर दिया और अब उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पुलिस की यह कार्यप्रणाली किसी दबाव में प्रतीत हो रही है। पत्रकारों ने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार से मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की। जिला अध्यक्ष डॉ विपिन चंद्रा ने कहा कि अगर इसमें शिथिलता बरती जाती है और पत्रकार को न्याय नहीं मिलता है तो आंदोलन प्रदेश स्तर पर होगा। उन्होंने इस मामले में जल्द ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी मुलाकात करने की बात कही। इस दौरान श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के haldwani महामंत्री संजय प्रसाद, जाकिर हुसैन, समीर आलम, शैलेंद्र भंडारी, मुकेश सक्सेना समेत तमाम पत्रकार मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच