12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

Haldwani news : सारथी बनेगा हर जरूरतमंद का साथी, बैठक में लिए गए यह फैसले। आप भी जानिए…

 

हल्द्वानी : सारथी फाउंडेशन समिति की अध्यक्षा सुमित्रा प्रसाद के नेतृत्व मैं एक बैठक विमल कुंज छोटी मुखानी स्थित कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में अध्यक्ष द्वारा आगामी कार्यक्रमों की योजना रचना सभी सदस्यों को बताई और आग्रह किया कि सभी लोग समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंच कर कार्य करें।

बैठक में संस्था के संस्थापक संयोजक नवीन पंत ने कहा कि युवाओं की जो टीम महानगर में बनी है वह जरूर अपने कार्यों में सफल होगी और संस्था को युवाओं की शक्ति से मजबूती मिलेगी और अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद के कुशल नेतृत्व में सारथी फाउंडेशन जनसेवा के कार्य कर संस्था की रीति नीति को जन जन तक पहुंचाने का कार्य एकजुटता से किया जायेगा ।

बैठक में बोलते हुए पूर्व महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र योगेश पांडे जी ने कैसे युवाओं को और महिलाओं को रोजगार दिलवाने में मदद दे सकते है उस पर प्रकाश डाला और कैसे संस्था इस विषय पर कार्य करेगी उसका रोडमैप सभी के सम्मुख रखा।
बैठक में युवा महानगर अध्यक्ष केतन जायसवाल, युवा संगठन उपाध्यक्ष रमनदीप सिंह भसीन, महामंत्री तनिस्क शर्मा को अध्यक्ष द्वारा संस्था का बैच पहनाकर एवं माल्यार्पण कर स्वागत कर यूवा कार्य कारिणी का विस्तार किया गया। साथ में आज प्रमुख समाजसेवी शिवम सिंह ठाकुर, सलीम अहमद, संदीप कुमार, प्रकाश आर्य, गौरव निरंकारी और जैनिस सिंह को संस्था का बैच पहनाकर संस्था में फूल माला से स्वागत कर सभी को संस्था में सदस्यता दिलाई।
समाजसेवी शिवम सिंह ठाकुर ने कहां की समाजसेवी संस्था सारथी फाउंडेशन के साथ वह और उनके साथी सदा तत्परता के साथ खड़े होकर संस्था के पदाधिकारी सदस्यों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर ईमानदारी से काम करेंगे। इसके अलावा पूर्व महाप्रबंधक रहे श्री योगेश पांडे को भी बैच पहनाकर संस्था की सदस्यता दिलाई गई।
बैठक का संचालन महामंत्री मदन मोहन जोशी ने किया।

बैठक में समन्वयक दिशांत टंडन,ज्ञानेंद्र जोशी,सलाहकार डॉ जाकिर हुसैन,महिला संगठन अध्यक्ष दीप्ती चुफाल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles