spot_img

Haldwani news : हल्द्वानी एमबीपीजी महाविद्यालय की छात्रा का कमरे में लटका मिला शव, सहयोगी छात्रा ने कमरा खोला तो यह हुआ हाल…

 

हल्द्वानी शहर के एमबी पीजी महाविद्यालय की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने पिछले महीने जून में ही सेना के जवान से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद सैनिक उसको घर छोड़ ड्यूटी पर चला गया था। साथ में रहने वाली सहयोगी छात्रा ने जब कमरा खोला और सहेली को फंदे पर लटका देखा तो उसकी चीख निकल गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस जांच में जुट गई है। छात्रा के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

उधम सिंह नगर जिले के दिनेशपुर की रहने वाली 22 वर्षीय छात्रा दिव्या haldwani के भोटिया पड़ाव क्षेत्र के जगदंबा नगर में किराए पर कमरा लेकर एमबी पीजी महाविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी। उसने जून में अपने ही दिनेशपुर के निवासी सेना में तैनात जवान से प्रेम विवाह किया था। उसके बाद उसका पति हल्द्वानी में किराए पर कमरा दिलाकर ड्यूटी चला गया और वह यहां अपने सहयोगी छात्रा के साथ रह रही थी। विगत दिन उसकी सहयोगी छात्रा अपने दोस्त के यहां रुकने चली गई। अगले दिन जब घर लौटी और सहेली का कमरा खोलने की कोशिश की अंदर से कोई आवाज ही नहीं आई। किसी अनहोनी की आशंका को भांप सहयोगी छात्रा ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर छात्रा फांसी के फंदे पर लटकी मिली। हाल ही में शादी के बाद एकाएक घटी इस घटना से सभी हैरान हैं। छात्रा के परिजनों को दिनेशपुर बुलवा लिया गया है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है, सहयोग छात्रा से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!