साले की शादी में जमकर नाचा PRD जवान, फिर शराब में जहर मिलाकर पी गया

261
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। काठगोदाम क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली खबर है। बताया जा रहा है कि काठगोदाम थाना क्षेत्र के सुल्तान नगरी के रहने वाले एक पीआरडी जवान (Haldwani PRD jawan suicide) ने शराब में जहर मिलाया और पी गया। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है सुल्तान नगरी का रहने वाला 40 वर्षीय पीआरडी जवान आनंद चंद्र आर्य के घर के पास ही उसके साले का घर है। बीते दिन साले की शादी थी। आनंद चंद्र ने साले के शादी में जमकर डांस किया। उसके बाद पीआरडी जवान (Haldwani PRD jawan suicide) ने शराब में जहरीला पदार्थ मिलाया और पी लिया। जैसे ही इस बात की भनक परिजनों को लगी वो उसे बेस अस्पताल ले गए। बेस अस्पताल में इलाज के दौरान पीआरडी जवान आनंद चंद्र की मौत (Haldwani PRD jawan suicide) हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन

मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि पीआरडी जवान (Haldwani PRD jawan suicide) आनंद चंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मेडिकल चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद- स्कूटी से टकराई बाइक, युवक की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ ने रचाई विक्की कौशल के नाम की मेहंदी, 9 को लेंगे सात फेरे

यह भी पढ़ें : कैटरीना ने तोड़ा लाखों लोगों का दिल, इस शख्स से कर ली कोर्ट मैरिज

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।