हल्द्वानी से यहां के लिए फिर शुरू हो रही बस सेवा, कुमाऊं के लोगों को मिलेगी राहत

417
# Uttarakhand roadways
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कुमाऊं के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। रीठा साहिब जाने की इच्छा रखने वाले लोग अब एक बार फिर से बस से सफर कर सकंगे। दो महीने से बंद हल्द्वानी-रीठा साहिब बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा 12 नवंबर से फिर से शुरू होने जा रही है। इस बस का संचालन लोहाघाट तक किया जाएगा।

12 नवंबर से फिर से हल्द्वानी से रीठा साहिब के लिए रोडवेज बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा का संचालन शुरू होने जा रहा है। हल्द्वानी से रीठा साहिब बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा की शुरुआत हो जाने से चंपावत-लोहाघाट और खेती ताल, रीठा साहिब तक आने-जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। यह बस हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन से रोज सुबह 9 बजे रवाना होगी और अपने अंतिम स्टापेज लोहाघाट दोपहर 2 बजे पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें 👉  अब यहां हुआ हादसा- अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा वाहन, एक की मौत
दो महीन से बंद था संचालन

हल्द्वानी-रीठा साहिब रोडवेज बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा का संचालन आपदा, बरसात और सड़क बंद होने के चलते पिछले दो महीनों से बंद था। क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज यशपाल सिंह ने बताया कि रीठा साहिब बस का संचालन 23 अगस्त के बाद से बंद था। उन्होंने बताया कि अब रास्ते खुल चुके हैं। इसलिए इस बस सेवा को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया गया है। यह बस का संचालन 12 नवंबर से फिर से शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार
यात्री हो रहे थे परेशान

हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज यशपाल सिंह ने बताया कि हल्द्वानी-रीठा साहिब बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा बंद हो जाने के बाद से चंपावत-लोहाघाट क्षेत्र के जाने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। टैक्सी चालकों द्वारा मनमानी पैसा वसूला जा रहा था, ऐसे में एक बार फिर से बस का संचालन शुरू किया जा रहा है। इससे यात्रियों को निश्चय ही बड़ी राहत मिलेगी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।