spot_img

हल्द्वानी से यहां के लिए फिर शुरू हो रही बस सेवा, कुमाऊं के लोगों को मिलेगी राहत

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कुमाऊं के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। रीठा साहिब जाने की इच्छा रखने वाले लोग अब एक बार फिर से बस से सफर कर सकंगे। दो महीने से बंद हल्द्वानी-रीठा साहिब बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा 12 नवंबर से फिर से शुरू होने जा रही है। इस बस का संचालन लोहाघाट तक किया जाएगा।

12 नवंबर से फिर से हल्द्वानी से रीठा साहिब के लिए रोडवेज बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा का संचालन शुरू होने जा रहा है। हल्द्वानी से रीठा साहिब बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा की शुरुआत हो जाने से चंपावत-लोहाघाट और खेती ताल, रीठा साहिब तक आने-जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। यह बस हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन से रोज सुबह 9 बजे रवाना होगी और अपने अंतिम स्टापेज लोहाघाट दोपहर 2 बजे पहुंचेगी।

दो महीन से बंद था संचालन

हल्द्वानी-रीठा साहिब रोडवेज बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा का संचालन आपदा, बरसात और सड़क बंद होने के चलते पिछले दो महीनों से बंद था। क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज यशपाल सिंह ने बताया कि रीठा साहिब बस का संचालन 23 अगस्त के बाद से बंद था। उन्होंने बताया कि अब रास्ते खुल चुके हैं। इसलिए इस बस सेवा को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया गया है। यह बस का संचालन 12 नवंबर से फिर से शुरू किया जाएगा।

यात्री हो रहे थे परेशान

हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज यशपाल सिंह ने बताया कि हल्द्वानी-रीठा साहिब बस (Haldwani-Reetha Sahib Bus) सेवा बंद हो जाने के बाद से चंपावत-लोहाघाट क्षेत्र के जाने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। टैक्सी चालकों द्वारा मनमानी पैसा वसूला जा रहा था, ऐसे में एक बार फिर से बस का संचालन शुरू किया जा रहा है। इससे यात्रियों को निश्चय ही बड़ी राहत मिलेगी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles