हल्द्वानी : दो कालोनियां सीज, डीएम के निर्देश पर यहां बनने जा रहे हैं कोविड केयर सेंटर

 

Haldwani (हल्द्वानी) : जिला समेत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन बहुत संवेदनशील हो गया है। जिलाधिकारी ने चार कोविड केयर सेंटर बनाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। वहीं बुधवार शाम को कोरोना संक्रमित केस मिलने पर हल्द्वानी में दो पॉश कॉलोनियों को पूरी तरह सीज कर दिया है। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि मास्क और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन ना करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही अक्षम्य मानी गई है।
डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने बढ़ते केसों को ध्यान में रखते हुए मिनी स्टेडियम, बागझाला प्रशिक्षण केंद्र, मोतीनगर व मोटाहल्दू स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। बता दें कि कोविड केयर सेंटर बनाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। डीएम गर्ब्याल ने बताया कि उक्त जगहों पर सेंटर बनाए जाएंगे। इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।
इधर, बुधवार को कोरोना संक्रमित केस मिलने पर शिवालिक विहार फेज-1 और शिवपुरम गली नम्बर-2 को सीज कर दिया गया है। डॉ सुशीला तिवारी अस्पताल में उपनल कर्मियों की हड़ताल के चलते हालात विकट हो रखे हैं, बाबजूद सीएमएस डॉ अरुण जोशी का कहना है कि रोगियों को कोई दिक्कत नहीं होने दी जा रही है। बुधवार रात तक कोरोना रोगियों की संख्या 25 हो गई है।

जिलाधिकारी गर्व्याल ने लगवाई दूसरी डोज
नैनीताल के जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन (कोविशील्ड) की दूसरी डोज़ ली। महिला अस्पताल में पहुंचकर डीएम ने वैक्सीन लगवाई। वैक्सीनेशन के बाद डीएम ने बताया कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*