दिल्ली में अपनी बैटिंग से खिलाड़ियों के पसीने निकाल देने वाला हल्द्वानी का बेटा दीक्षांशु पहुंचा घर, हुआ भव्य स्वागत

 

हल्द्वानी। शुक्रवार को उत्तराखंड रणजी खिलाड़ी दीक्षांशु नेगी अपने ग्रह क्षेत्र हलद्वानी पहुंचे। यहां पहुंचते ही जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कार्यालय में उनका भव्य स्वागत किया गया। साथ ही उनके मुंबई इडियंस के स्पॉटिंग खिलाड़ी के रूप में जुड़ने पर उनको बधाई दी गई।
ज्ञात रहे उत्तराखंड के आलराउंडर खिलाड़ी दीक्षांशु नेगी ने सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी और खींचा था,दीक्षांशु ने वार्ता में बताया कि मेरी यादगार पारी सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में बड़ौदा के खिलाफ नाबाद 77* रन और विजय हजारे ट्रॉफी में मिजोरम के खिलाफ 6 विकेट, उस पारी के लम्हे मेरे जीवन के यादगार पलो में है,साथ ही उन्होंने दिल्ली के खिलाफ विजय हजारे की हार की टीस उन्हें ताउम्र याद रहेगी। 145 रन में 6 विकेट गिरने के बाद दिल्ली के खिलाफ जीती बाजी हारना टीम भावना की कमी का कारण हो सकता है।
अपने कोच दान सिंह कन्याल के साथ पहुँचे नेगी करीब 1 घँटे एशोसिएशन के कार्यालय में पूर्व खिलाड़ियो के साथ अपने अनुभव को साझा करते नजर आये। दीक्षांशु नेगी आज मुंबई इडियंस के कैम्प में शामिल होने को आज हलद्वानी से दिल्ली रवाना हो गये, दीक्षांशु नेगी को मुंबई इडियंस के मैनेजर के बुलावे पर नेट अभ्यास के तौर पर स्पॉटिंग खिलाड़ी के तौर पर टीम का हिस्सा होंगे, उनके चयन पर शहर और उत्तराखंड में भी खेलप्रेमियों में उत्साह है,जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कार्यालय पहुँचे दीक्षांशु नेगी का स्वागत करने वालो में सीएयू के काउंसलर दीपक मेहरा,जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, पूर्व क्रिकेटर सुनील साह, विजय कुकसाल, मो रेहान,मनोज पंत, कोच दान सिंह कन्याल शामिल थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*