Helping hand : नाइजीरिया से हल्द्वानी के बेटे ने बच्चों की फीस भरने को भेजी स्कॉलरशिप, टीमथाल सेवा का एक और बड़ा कदम

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

बेसहारा और जरूरतमंदों की सेवा में लगी टीम थालसेवा में भाजपा सांसद अजय भट्ट ने पहुँचकर सदस्यों का मान बढ़ाया। उन्होंने कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की शिक्षा-दीक्षा के लिए नाइजीरिया से स्कॉलरशिप भेजने वाले हल्द्वानी के बेटे की तारीफ की और उक्त स्कॉलरशिप को टीम थालसेवा के लिए सौंपा।

श्री भट्ट ने शहर के असहाय जरूरतमंद लोगों के भोजन वितरित करने वाली थालसेवा वैन को रवाना किया, उसके बाद पैक हो रहे भोजन का जायजा लिया । श्री भट्ट ने टीम थालसेवा के मार्फ़त दो बच्चो के लिए स्कूल फीस के लिए स्कॉलरशिप भी दी, इस सेवा को नाइजीरिया से गौरव दुग्गल ने भेजा। सांसद अजय भट्ट ने जंगलियागांव के लिए कोरोना दवा किट्स, मास्क, आदि भी थालसेवा से प्रेषित किये ।
सांसद भट्ट ने रोमांच मेहता, गुरमीत चौधरी और इंडिया क्लब जकार्ता द्वारा भेजे गए पांच ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर भी जन सेवा के लिए टीम उपचार सेवा को प्रदान किये । इस अवसर पर मेयर डॉ जोगेंद्र रौतेला, डॉ गौरव सिंघल भी मौजूद रहे ।
लिटिल मिरकल्स फाउंडेशन टीम थालसेवा के अध्यक्ष दिनेश मानसेरा ने सांसद अजय भट्ट व मेयर डॉ रौतेला का स्वागत व आभार प्रकट किया ।
टीम थालसेवा से राजीव बग्गा, राजीव वाही, प्रवीण मित्तल, गिरीश गुप्ता, संजय बग्गा, अतुल वर्मा, उमंग वासुदेव, हरित कपूर ,डॉ गौरव सिंघल, अदनान खान, महिपाल सिंह, दयाल पांडेय, बीजेपी के विनीत अग्रवाल, हरिमोहन अरोरा आदि मौजूद रहे ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*