हरक सिंह रावत के फिर ‘बदले सुर’, हरीश रावत को दे बैठे नसीहत

669
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड की राजनीति इस समय बड़े ही दिलचस्प मोड़ पर है। विधानसभा मतदान को पांच दिन बीत चुके हैं और अब परिणाम का इंतजार किया रहा है। चुनावी परिणाम क्या होगा, जनता ने किसके सिर पर ताज सजाया है, इसका पता तो 10 मार्च को ही चलेगा, मगर इस समय कांग्रेस पूरे आत्मविश्वास में दिखाई दे रही है। उसे पूरा भरोसा है कि कांग्रेस पूरे बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। हरीश रावत के हाल ही में दिए गए बयान इसी अोर इशारा कर रहे हैं। मगर अब इस बयानबाजी में एक आैर कद्​दावर नेता की एंट्री हो चुकी है। हरक सिंह रावत। हरक सिंह रावत ने चुनाव परिणामों के आंकलन पर बयान देते हुए हरीश रावत (Harak Singh Rawat advice) को नसीहत भी दे दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन
यह बोले हरक सिंह रावत

हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat advice) ने न्यूज चैनल ईटीवी को दिए साक्षात्कार में कहा है कि कांग्रेस 40 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। यही नहीं, हरक सिंह रावत ने हरीश रावत के उस बयान पर उन्हें सलाह देते हुए नजर आए, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री बनने या घर बैठने की बात कही थी। हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat advice) ने कहा कि इस वक्त पूरी कांग्रेस केवल पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने पर काम कर रही है। ऐसे में किसी भी नेता को इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  ससुराल आये युवक ने तैश में कर डाली हवाई फायरिंग, गिरफ्तार
मोदी लहर अभी कायम

हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat advice) ने ये भी माना है कि विधानसभा चुनाव में मोदी लहर मौजूद था। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रदेश की विभिन्न विधानसभा सीटों पर प्रचार किया है। उन्होंने देखा कि भाजपा के प्रत्याशियों को जनता व्यक्तिगत रूप से पसंद नहीं कर रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज अभी मौजूद है और लोग प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट डाल रहे थे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड में ये होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।