spot_img

नेशनल हाईवे पर बने गड्ढों में ही बैठ गए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, जानिए हैरान करने वाला मामला…

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड में पूर्व सीएम हरीश रावत ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए आज अनोखा कदम उठा लिया। राष्ट्रीय राजमार्ग पर गड्ढे ही गड्ढे देख कर वह बीच सड़क धरना देने बैठ गए। हरदा का ये अंदाज देखकर लोग बोल भी उठे कि भले ही हरदा चुनाव हार गए हों, मगर लोगों का ध्यान किस तरह अपनी ओर खींचना है, वह यह अच्छी तरह जानते हैं।

हरीश रावत चंपावत से लौटकर आज हरिद्वार जा रहे थे। उनके साथ पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल भी थे। इसी दौरान हल्द्वानी और लालकुआं के बीच से गुजरते वक्त उनकी गाड़ी गड्ढे में फंसकर हिचकोले खाने लगी तो हरीश रावत ने मोटाहल्दू के पास तुरंत गाड़ी को एक तरफ लगवाया और बीच सड़क पर ही धरना देना शुरू कर दिया। हरीश रावत ने कहा कि ये सड़क कुमाऊं की महत्वपूर्ण सड़कों में से एक है जो उत्तराखंड को उत्तर प्रदेश से जोड़ती है। बावजूद इसके इस सड़क का हाल बेहाल है। अगर इस सड़क की हालत नहीं सुधरी तो आने वाले समय में कांग्रेस इस बारे में बड़ा विरोध प्रदर्शन करेगी।

हरदा ने कहा कि ये पहली दफा नहीं है जब वो इस सड़क पर गड्ढों का विरोध कर रहे हैं। इससे पहले भी इस सड़क को लेकर वो त्रिवेंद्र सरकार को आगाह कर चुके हैं, लेकिन आज भी इस सड़क के हालात बद से बदतर बने हुए हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!