हरीश रावत दिल्ली पुलिस की हिरासत में, तुगलक रोड थाने ले गई पुलिस, जानें क्या है मामला

770
# Harish Rawat in custody of Delhi Police
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। नेशनल हेराल्ड केस मामले में आज ईडी राहुल गांधी से पूछताछ कर रहा है। इससे भड़के कांग्रेसी सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कई कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। पूर्व सीएम हरीश रावत को भी नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ का विरोध करने पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया (Harish Rawat in custody of Delhi Police) है। पुलिस ने हरीश रावत को दिल्ली के थाना तुगलक रोड में रखा गया है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने दिल्ली के तुगलक रोड थाने ले जाए गए कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

कांग्रेस नेता हरीश रावत  ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को जो ईडी का नोटिस आया है, इसको कांग्रेस का कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा। उसके विरोध में आज दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय से ईडी दफ्तर तक “सत्यमेव जयते” शांतिपूर्ण मार्च निकाला गया, लेकिन जिस तरह कांग्रेस पार्टी के शांतिपूर्ण मार्च को रोका जा रहा है, यह तानाशाही पूरा देश देख रहा है। कांग्रेस मुख्यालय की घेराबंदी कर दी गयी है, चारों तरफ पुलिस लगा दी गयी है, नेता-कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जा रहा है, मुझे भी ईडी ऑफिस जाते समय साथियों के साथ हिरासत (Harish Rawat in custody of Delhi Police) में लिया है, यह लोकतंत्र में बिल्कुल अनुचित है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।