हरीश रावत बोले- ‘मैं भी हूं राहुल, आप भी राहुल’, ट्विटर को नहीं आया रास, अकाउंट कर दिया लाॅक

157
# The issue of Muslim University
खबर शेयर करें -

देहरादून। कांग्रेस पार्टी के नेताओं के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर एक के बाद एक एक्शन लेता जा रहा है। राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से लेकर प्रदेश स्तर के नेताओं के ट्विटर अकाउंट लॉक किए जा रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेसियों ने विरोध भी शुरू कर दिया है। वे इसे भाजपा सरकार की साजिश बता रहे हैं। गुुरुवार को उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का भी ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल और प्रदेश कांग्रेस इंटरनेट मीडिया संयोजक अमरजीत सिंह का भी अकाउंट लॉक किया गया था।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी की एक ‘गलती’ पड़ गई भारी, उनके बाद अब कांग्रेस पार्टी की भी ‘आवाज’ कर दी गई बंद

यह भी पढ़ें : नैनीताल जिले में बड़ी ठगी, 150 किसानों से 50 लाख हड़पकर ले गए जालसाज, इस बड़ी कंपनी के नाम से खोला था दफ्तर

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड में ये होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक

दरअसल, पिछले दिनों राहुल गांधी ने दिल्ली में नौ साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म फिर हत्या के मामले में उसके परिवार से मुलाकात की थी और इसके कुछ देर बाद ही राहुल गांधी ने इस मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी, जिसमें पीड़ित बच्ची के माता-पिता की भी तस्वीर थी। दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार की पहचान उजागर करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया था। साथी ही इस ट्वीट के खिलाफ राष्ट्रीय बाल आयोग की शिकायत की गई थी, जिसके बाद ट्विटर ने न केवल राहुल गांधी का ट्वीट हटा दिया, बल्कि उनके अकाउंट पर अस्थायी रोक भी लगा दी। इसके बाद से ही कांग्रेसियों में राहुल गांधी के समर्थन में मैं भी राहुल नारा ट्रेंड करने लगा। सभी मैं भी राहुल हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर क्राइम- ऑनलाइन गेम की लत लगाकर लाखों की ठगी, अब दी जा रही धमकी

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत भी मैं भी राहुल मुहिम का हिस्सा बने और इसे लेकर ट्वीट किया। उन्होंने पोस्ट किया, मैं भी राहुल, आप भी राहुल हैं, जो सहमत नहीं हैं अभी, वो भी कल राहुल होंगे। राहुल ने एक ऐसी गरीब बेटी जो दुष्कर्म का शिकार हो गई, उसके मां-बाप के आंसू पोंछने घर जाकर राष्ट्रीय कर्तव्य निभाया। इसके बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट लॉक कर दिया। ट्विटर की ओर से अकाउंट ब्लाक करने की जानकारी उन्होंने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से खुद दी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।