उत्तराखंड चुनाव में धांधली की शिकायत, हरीश रावत ने ट्वीट किया वीडियो, बोले- धांधली का देखिए नमूना

349
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो चुका है, मगर इसके साथ ही विवाद भी गहराने लगा है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट (Harish Rawat tweet video) करते हुए इसे वायरल किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए हरीश रावत ने लिखा कि ‘एक छोटा वीडियो सबकी जानकारी के लिए वायरल कर रहा हूं। इसमें एक आर्मी के सेंटर में किस प्रकार से एक ही व्यक्ति सारे वोटों को टिक कर रहा है और यहां तक कि सभी लोगों के हस्ताक्षर भी वही कर रहा है। उसका एक नमूना देखिए, क्या इलेक्शन कमिशन इसका संज्ञान लेना चाहेगा?’

ये वायरल वीडियो (Harish Rawat tweet video) कब और कहां कहा है, इसका पता नहीं चल सका है। लेकिन, हरीश रावत ने वायरल वीडियो (Harish Rawat tweet video) के आधार पर कार्रवाई की मांग की है।उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस मामले को जोरदार तरीके से उठाया है। दरअसल, उत्तराखंड में 10 मार्च को विधानसभा चुनाव के परिणाम आने हैं। चुनाव संपन्न होने के बाद से ही कांग्रेस लगातार ईवीएम के छेड़छाड़ की आशंका जता रही है। ऐसे में हरीश रावत ने इस वायरल वीडियो के जरिए बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है।

वीडियो पोस्ट करते हुए हरीश रावत ने ये लिखा

एक छोटा वीडियो (Harish Rawat tweet video) सबकी जानकारी के लिए वायरल कर रहा हूंँ, इसमें एक आर्मी के सेंटर में किस प्रकार से एक ही व्यक्ति सारे वोटों को टिक कर रहा है और यहां तक कि सभी लोगों के हस्ताक्षर भी वही कर रहा है, उसका एक नमूना देखिए, क्या इलेक्शन कमिशन इसका संज्ञान लेना चाहेगा?

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।