Helping hand : जरूरतमंदों के लिए मसीहा साबित हो रहे समित टिक्कू, कोरोनाकाल में बिखेर रहे चेहरों पर मुस्कान। पढ़िये उनकी सेवा

181
खबर शेयर करें -

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

जहाँ कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इस वक्त कोहराम मचा हुआ है। आए दिन देश में लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे है, वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व जिला समन्वयक समित टिक्कू कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए आप कार्यकर्ताओं के सहयोग के साथ लगातार हल्द्वानी नगर में कोविड.19 संक्रमित मरीजों के लिए निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा, हर दुकान हर मकान सेनीटाइज़ेशन अभियान एवं कोरोना मरीजों के परिवार व फ्रंटलाइन वर्करस के लिए ‘आप‘ की रसोई चलाकर राहत पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।
इसी क्रम में आज दिनांक 03 जून, 2021 को समित टिक्कू ने आप कार्यकर्ताओं के साथ उजाला नगर और राजेंद्र नगर में सेनीटाइज़ेशन अभियान की अगुआई की। आप नेता टिक्कू ने बताया कि कोरोना के चलते लगे लाॅकडाउन से कई लोगों की नौकरी चली गई है, दिहाड़ी मजदूर को काम नहीं मिल रहा है जिसके चलते उनके घरों में जमा राशन भी खत्म हो गया है। ऐसी विकट परिस्थितियों में जरूरतमंद लोगों की सूची बनाकर राशन एवं भोजन वितरण का कार्य किया जा रहा है एव हमें सेनीटाइज़ेशन करवाने के लिए भी फोन काॅल प्राप्त हो रही हैं जिस पर हमारे द्वारा हर दिन 6 से 10 घरों मे सेनीटाइज़ेशन का कार्य किया जा रहा है। प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि अगर उनके इस छोटे से प्रयास से इस कठिन समय में संकटग्रस्त परिवारों में एक मुस्कान देखने को भी मिल जाये तो यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

इस अभियान में योगदान के लिए उन्होंने संतोष कबड़वाल, दीप पाण्डे, रमेश काण्डपाल, देवेश कुमार, डिम्पल पाण्डे, पुष्कर बिष्ट, रक्षित वर्मा, नरेन्द्र कुमार, खेमकरन, मंजु देवी, लक्ष्मी, रंजना, उमेश राणा, राजकुमार, दीपक मेहरा, मुशीर नवाब, अली हसन, हरेन्द्र, मनोज आदि का आभार व्यक्त किया।