8.1 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

पति ने की शर्मनाक हरकत, दारू पार्टी के बाद दोस्तों को सौंप दी अपनी पत्नी, फिर हुआ यह

लखनऊ। यूपी के कन्नौज जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शराबी पति ने घर पर शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी सौंप दी। दोस्तों ने अश्लील व्यवहार और जोरजबरदस्ती की तो परेशान पत्नी ने किसी तरह भाइयों को फोन करके जानकारी दी। इसके बाद परिजन बेटी के घर पहुंचे तो उनसे भी मारपीट की गई। किसी तरह बेटी को घर लेकर पहुंचे परिजनों ने दामाद सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की छानबीन और शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश शुरू की है।

मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है और दहेज कम मिलने का ताना देता है। शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी। इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं। इस पर उसने फोन कर भाइयों को मामले की जानकारी दी।

जब भाई उसके घर पहुंचे तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। किसी तरह चंगुल से छूटकर वह शनिवार शाम पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से मिली और उन्हें घटना से अवगत कराया। मामले में कन्नौज एसपी प्रशांत वर्मा ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। एसपी के आदेश ओर दर्ज हुए मुकदमे में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश में पुलिस छापामारी भी कर रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles