spot_img

पत्नी ने पाकिस्तानी टीम का किया समर्थन तो पति ने दर्ज करा दिया मुकदमा

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी के रामपुर जिले में पति ने पत्नी के खिलाफ पाकिस्तान टीम का समर्थन करने पर मुकदमा (FIR to support Pakistan) दर्ज करा दिया है। बताया जा रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाक जीत पर जश्न और टीम इंडिया का मजाक उड़ाने के मामले में पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ एफआईआर (FIR to support Pakistan) दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल (FIR to support Pakistan) में जुटी है।

इधर, आरोपी महिला ने बताया कि उसके और पति के बीच विवाद चल रहा है। कोर्ट में दहेज को लेकर मुकदमा चल रहा है, इसलिए मुकदमे से बचने के लिए यह आरोप लगाकर वह हम पर दबाब बनाना चाहता हैं।

जानकारी के अनुसार, रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र निवासी ईशान मियां दिल्ली में काम करता है, जबकि उसकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर शहर के थाना गंज क्षेत्र स्थित अपने मायके में रहती है। पिछले दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला गया, जिसमें पाक ने जीत हासिल की थी। यह मैच ईशान मियां अपने दोस्तों के साथ देख रहा था और वह भारत के मैच हारने के बाद अपने साथियों की तरह मायूस हो गया लेकिन इसके उलट उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर (FIR to support Pakistan) लगाया। साथ में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के विरुद्ध कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी लगाई, जिससे ईशान मियां को अपनी छवि दोस्तों के बीच में गलत महसूस होने लगी।

महिला का बड़ा भाई पाकिस्तान में करता है काम

ईशान मियां ने पुलिस को ये भी बताया है कि राबिया शमसी से उसकी शादी 16 जून को हुई थी। शादी के बाद दोनों दिल्ली चले गए लेकिन 7-8 दिन बाद ही राबिया शमसी दिल्ली से अपने घर रामपुर जाने की जिद करने लगी। ईशान मियां ने ये भी बताया कि उसकी पत्नी राबिया के बड़े भाई अपने घर से अलग रहते हैं, उनकी पत्नी पाकिस्तान से हैं। पाकिस्तान में शायद कुछ काम करते हैं या न जाने क्या करते हैं। उनकी कमाई बहुत अच्छी है, उसको लेकर पत्नी मुझसे कहती थी कि मेरे भाई के साथ काम करो।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles