भाभी के प्यार में देवर बना कातिल, भाई को ही मौत के घाट उतारा, ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

155
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, सिरसा। हरियाणा के सिरसा के नाथूसरी चोपटा थानांतर्गत रूपाणा जाटान गांव में दो दिन पहले हुई युवा किसान की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने उसके चचेरे भाई को ही गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि भाभी के साथ प्रेम संबंध बनाने में बाधा बनने पर भाई को भाभी के कहने पर मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद पुलिस से मामले की शिकायत भी की थी।

थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि शिकायतकर्ता जयकरण मृतक का चचेरा भाई है। उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले रूपाणा जाटान गांव के खेतों में एक युवा किसान की लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त सतबीर(32) के रूप में की गई थी। पुलिस ने जयकरण की शिकायत पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शक की बिनाह पर जब जयकरण से कड़ाई से पूछताछ की तो उसी ने हत्या की बात कबूल ली।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

जयकरण ने पुलिस को बताया कि उसका सतबीर की पत्नि से कुछ समय पहले प्यार हो गया। सतबीर कुछ समय पहले एक सड़क हादसे में घायल हो गया था। इस दौरान उसके साथ ज्यादा आना जाना हुआ। इस बीच सतबीर की पत्नी से उसकी नज़दीकिया बढ़ गईं। जयकरण और सतबीर की पत्नी ने सतबीर को हटाने की योजना बनाई जिसके तरह जयकरण सिंचाई के बहाने सतबीर को खेत में गया और वहीं तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। सतबीर की हत्या करने के बाद जयकरण अपनी ढाणी में चला गया था और शोर मचाकर हत्या होने का ड्रामा करते हुए पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस अब जयकरण को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।