US Nagar में कत्ल की वारदात से फिर सनसनी, 2 महीने में ही खून से लाल हुआ रिश्ता

392
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड का ऊधमसिंह नगर जिले में आज एक बार फिर से कत्ल की वारदात से सनसनी फैल गई। शादी के महज 2 महीने में ही पति पत्नी के संबंधों में प्यार की जगह ऐसी कड़वाहट घुली कि पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर कोतवाली पंहुचकर सरेंडर कर दिया। मामला रुद्रपुर के भदईपुरा मोहल्ले का है।

खेड़ा निवासी 26 साल की फराह की शादी भदईपुरा निवासी मशरुफ से 2 माह पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि मशरुफ अक्सर दहेज के लिए फराह को परेशान किया जाता था। बुधवार रात को खाना खाकर दोनों अपने कमरे में सो गए थे। सुबह छह बजे किसी बात पर मशरुफ ने फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  पति ने घोटा पति का गला, अस्पताल ले जाने पर उठ गया हत्या के रहस्य से पर्दा

कुछ देर पत्नी की लाश के पास बैठकर मशरूफ़ सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी है। इसका पता चलते ही सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी उसे लेकर भदईपुरा पहुंचा। जहां फराह की लाश बैड में पड़ी हुई थी।

इस पर पुलिस ने मृतका के खेड़ा निवासी मायके वालों को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्यारोपित पति को हिरासत में ले लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  इस दिग्गज कांग्रेसी की पुत्रवधु ने पकड़ा कमल, समर्थक भी हुए शामिल

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।