उपचुनाव से पहले चंपावत के डीएम बदले, इन्हें मिली जिम्मेदारी, नैनीताल के डीएम को भी नया जिम्मा

643
# (DM and SSP of Dehradun transferred together)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में 7 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर (IAS officers transfer) कर दिया गया है। इनमें तीन जिलाधिकारी भी इधर से उधर हुए हैं। चंपावत में उपचुनाव से पहले यहां के भी डीएम और एडीएम बदल (IAS officers transfer) दिए गए हैं। इसके अलावा दो 2 पीसीएस अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं।

शुक्रवार देर शाम जारी तबादले की सूची के मुताबिक, चंपावत के जिला अधिकारी विनीत कुमार तोमर को प्रबंध निदेशक उत्तराखंड परिवहन निगम की नई जिम्मेदारी (IAS officers transfer)  दी गई है। इनकी जगह नरेंद्र सिंह भंडारी को चंपावत का जिलाधिकारी बनाया गया है। वहीं उत्तरकाशी के जिलाधिकारी मयूर दीक्षित को रुद्रप्रयाग का जिलाधिकारी बनाया गया है। मयूर की जगह अभिषेक रोहिल्ला उत्तरकाशी के नए जिलाधिकारी (IAS officers transfer)  होंगे। इसके अलावा रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मनुज गोयल को देहरादून के नगर आयुक्त के लिए नई जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

नैनीताल के जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल को कुमाऊं मंडल विकास निगम के प्रबंध निदेशक और नैनीताल जिला विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। आईएएस रंजना को परियोजना निदेशक उत्तराखंड शहरी क्षेत्र विकास एजेंसी की जिम्मेदारी देते हुए उनसे प्रबंध निदेशक उत्तराखंड परिवहन निगम की जिम्मेदारी वापस ली गई है।

इसके अलावा 2 पीसीएस अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं। इसमें हेमंत कुमार वर्मा को अपर जिलाधिकारी चंपावत बनाया गया है तो शिवचरण द्विवेदी को अपर जिलाधिकारी चमोली की जिम्मेदारी दी गई है। खास बात यह है कि आने वाले दिनों में अभी कुछ और अधिकारियों के भी तबादले देखने को मिलेंगे और जिला स्तर के अधिकारियों के भी तबादलों की भी सुगबुगाहट चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के इस पुलिस थाने की दोषसिद्धि दर रही बेहतर, मुख्यालय ने दिया प्रशस्ति पत्र

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।