spot_img

संतान पैदा नहीं की तो माता-पिता ने कर दिया बेटे-बहू पर केस, परवरिश में लगा पैसा मांगा वापस

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। समाज में खून के रिश्तों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर अक्सर वाद विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन हरिद्वार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें पोता-पोती का सुख ना देने पर वृद्ध माता-पिता ने अपने बेटे और बहू पर कोर्ट में केस (parents filed a case against the son and daughter-in-law) कर दिया है। हरिद्वार की तृतीय एसीजे एसडी कोर्ट में दायर किए गए वाद में वादियों ने बेटे के लालन-पालन और उसकी शिक्षा में खर्च हुए करीब 5 करोड रुपये वापस मांगे हैं।

बुजुर्ग दंपति के वकील अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि संजीव रंजन प्रसाद बीएचईएल में अधिकारी पद पर कार्यरत थे। रिटायरमेंट के बाद वे अपनी पत्नी साधना प्रसाद के साथ एक हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। दंपत्ति ने अपने इकलौते बेटे श्रेय सागर की शादी साल 2016 में नोएडा की शुभांगी सिन्हा से की थी। श्रेय सागर पायलट है, जबकि उसकी पत्नी शुभांगी भी नोएडा में जॉब करती हैं। बुजुर्ग दंपत्ति ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि शादी के 6 साल बाद भी उनका बेटा और बहू संतान पैदा नहीं कर रहे हैं, जिससे उन्हें काफी मानसिक वेदना से गुजरना पड़ रहा है।

यही नहीं, इसके लिए हरिद्वार के इस दंपति ने अपने बेटे की परवरिश पर खर्च हुए करीब 5 करोड रुपये बहू और बेटे से वापस दिलाने के लिए भी कोर्ट से गुहार लगाई है। उनका कहना है कि बेटे को इतना काबिल बनाने के बाद भी अगर उन्हें बुढ़ापे के दिनों में अकेले जीवन गुजारना पड़ रहा है तो ये उनके साथ प्रताड़ना के समान है। बुजुर्ग दंपति की प्रार्थना पत्र पर कोर्ट में केस (parents filed a case against the son and daughter-in-law) दर्ज कर लिया गया है। मामले की अगली सुनवाई के लिए 17 मई की तारीख तय की गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!