शर्मनाक : शराब के पैसे नहीं दिए तो हत्या कर दिल, किडनी और आंतें निकालकर खा गया कलयुगी बेटा, अब मिली मौत की सजा

मुंबई। करीब चार साल पहले महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना के आरोपी को सजा-ए-मौत मिली है। शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेश जाधव ने मामले को दुर्लभतम बताते हुए आरोपी सुनील कुचिकोरवी को मृत्युदंड सुनाया।

ये घटना 28 अगस्त 2017 को कोल्हापुर शहर के मकड़वाला वसाहाट में हुई थी। उस समय इस बारे में सुनकर ही लोग दहल गए थे। अारोपी सुनील कुचिकोरवी शराब का आदी था। घटना वाले दिन उसने अपनी 62 वर्षीय मां से शराब खरीदने के लिए कुछ पैसे मांगे थे और जब मां ने मना किया तो उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर के दाहिने हिस्से को चीर दिया और दिल, किडनी, आंतों और अन्य अंगों को निकाल लिया, फिर नमक-मिर्च लगाकर उन्हें खा भी गया। जब यह वारदात सामने आई तो हर कोई दहल गया। पुलिस ने आरोपी बेटे सुनील को गिरफ्तार कर लिया।

जब आरोपी पकड़ा गया था तो उसकी मां के अंग रसोई में नमक, तेल और मिर्च पाउडर लगे हुए पाए गए थे और आरोपी के मुंह में खून भी लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसके हाथों में खून देखकर ही पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। इस मामले में कम से कम 12 गवाहों से पूछताछ की गई। चूंकि कोई चश्मदीद गवाह नहीं था, इसलिए अदालत ने परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर सुनील कुचिकोरवी को दोषी करार दिया। अदालत ने मामले को दुर्लभतम मानते हुए उसे अब मौत की सजा सुनाई है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*