बगैर मास्क रेलवे स्टेशन या ट्रेन में दिखे तो लगेगा इतने रुपये का जुर्माना

316
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण एक बार फिर से सख्ती शुरू हो गई है। रेलवे भी एक बार फिर बंदिशें बढ़ाने लगा है। उत्तर रेलवे ने एक आदेश जारी कर कहा है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में सफर के दौरान अगर यात्री मास्क (mask in train) नहीं पहनेंगे तो ऐसे यात्रियों को 500 रुपये का ज़ुर्माना देना होगा। साथ ही रेलवे की ओर से यात्रियों को जागरूक करने का काम भी किया जाएगा।

बता दें कि कोरोना के मामले सामान्य होने के बाद स्टेशन पर सब सामान्य हो गया था और कोरोना की गाइडलाइन का पालन भी सख्ती से नहीं हो रहा था। लेकिन पिछले दिनों से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर रेलवे ने भी सख्ती कर दी है और मास्क (mask in train) न लगाने वाले यात्रियों पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात
रेलवे स्टेशन पर नहीं हो रहा था एंटीजन टेस्ट, अब फिर से सख्ती

वहीं, जिलाधिकारी ने सभी बॉर्डर और रेलवे स्टेशन पर कोरोना टेस्टिंग के निर्देश दिए थे, लेकिन अब तक भी रेलवे स्टेशन (Railway Station)  पर आने वाले यात्रियों का एंटीजन टेस्ट नही हो रहा है। देहरादून रेलवे स्टेशन वाणिज्य अधिकारी एसके अग्रवाल ने बताया कि उत्तर रेलवे के निर्देश के बाद चेकिंग स्टाफ को ज़ुर्माना (mask in train) लगाने के लिए कह दिया है। कोई भी यात्री स्टेशन और ट्रेन में बिना मास्क (mask in train) पहने मिलेगा तो 500 रुपए तक ज़ुर्माना लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।