‘रात में मेरी बेटी को फोन करते हैं आइजी साहब’, एक पिता ने आईपीएस अधिकारी पर लगाया यह गंभीर आरोप। मुख्यमंत्री को किया टैग

157
खबर शेयर करें -

‘लखनऊ : उत्तर प्रदेश में खाकी पर दाग मिटने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक घटना की चर्चा खत्म नहीं हो पाती है कि दूसरी शुरू हो जाती है। अब उस बार उत्तर प्रदेश में पीएसी में तैनात एक आइजी पर युवती को देर रात फोन कर परेशान करने का आरोप सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के संदेश भी वायरल हो रहे हैं। एक व्यक्ति ने ट््वीट कर कहा है कि आइपीएस अधिकारी मेरी बेटी को देर रात फोन करता है। आइजी के चरित्र पर सवाल उठाते हुए बर्खास्त किए जाने की मांग भी की है। इसे मुख्यमंत्री, डीजीपी, आइएएस एसोसिएशन व आइपीएस एसोसिएशन को भी टैग किया गया है।
शुक्रवार रात तक यह मामला डीजीपी मुख्यालय तक भी पहुंच गया। डीजीपी मुकुल गोयल का कहना है कि ट्वीट संज्ञान में आया है। पुलिस ट्वीट करने वाले व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पहले उनसे बात की जाएगी। ट्वीट की प्रामाणिकता का भी पता लगाया जा रहा है। जो भी सत्य सामने आएगा, उसके अनुरूप कठोर कार्रवाई होगी। ट्वीट करने वाले व्यक्ति को गाजियाबाद का निवासी बताया जा रहा है।
यूपी पुलिस के अधिकारियों पर आए दिन संगीन आरोप लगते रहे हैं। बीते दिनों ही उन्नाव में तैनात एक सीओ लेवल का पीपीएस अधिकारी कानपुर के एक होटल में महिला सिपाही के साथ मिला था। इस घटना के बाद भी पुलिस विभाग की खूब किरकिरी हुई थी। हालांकि ऐसे मामलों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी सख्ती बरत रहे हैं और उन्होंने खाकी की छवि सुधारने के लिए कई कड़े कदम उठाए हैं, बाबजूद कुछ मनचले स्वभाव के अधिकारी सरकार की कसरत और उसकी साख पर बट्टा लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात