देवी जागरण में दरोगा ने की फिल्मी गानों की फरमाइश, विरोध पर श्रद्धालुओं को पीटा। जानिए फिर यह हुआ हाल

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

जिले के गैनी इलाके के एक गांव में देवी जागरण के मंच पर दरोगा ने उत्पात मचाया। मंच पर चढ़कर दरोगा ने भजन गायिका से माइक छीन लिया। उनसे फिल्मी गाने की फरमाइश कर डाली। गायिका ने विरोध किया तो दरोगा ने गायिका से अभद्रता कर उसे धमकी दे डाली। विरोध करने पर जागरण में आये भक्तो को पीटा। शिकायत के बाद एसएसपी ने आरोपी दरोगा मुकेश त्यागी को गुरुवार देर शाम लाइन हाजिर कर दिया।
इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सनसिटी विस्तार निवासी खुशबू शांडिल्य उत्तर प्रदेश कलाकार वेलफेयर सोसायटी की जिला कानूनी सलाहकार व भजन गायिका हैं। बुधवार रात लगभग साढ़े 12 अलीगंज में देवी जागरण था। कार्यक्रम पूरा कर खुशबू वहां से निकल रही थीं। इस बीच आरोपी दरोगा शराब के नशे में धुत होकर अपने चार पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंच गया। फिल्मी गाने की फरमाइश करते हुये दो घंटे तक और गाने को कहा। पीड़िता ने बताया कि उन्होंने फिल्मी गानों की फरमाइश से इनकार कर भजन गाना शुरू किया। इस पर गुस्साए दरोगा ने जागरण बंद करा दिया। जागरण में बैठे भक्तों को भी लाठी-डंडों से पीटा और अभद्रता करते हुये गाली गलौज की। इस पर खुशबू वहां से निकलकर अपनी गाड़ी में आकर बैठ गईं। दरोगा ने अपनी बाइक उनकी गाड़ी के आगे लगा दी। गाली-गलौज व अभद्रता की। ग्रामीणों के बीचबचाव के बाद आरोपी वहां से गये। इसके बाद गायिका ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से शिकायत की।
———
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि भजन गायिका से गलत व्यवहार की शिकायत की जांच सीओ को दी गई थी। जांच रिपोर्ट और वीडियो से दुर्व्यवहार की पुष्टि हुई है। जिस पर चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*