हल्द्वानी के राजकीय मेडिकल कॉलेज में रैगिंग से हड़कंप, सिर मुंडवाए छात्रों की कराई गई परेड

265
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। हल्द्वानी के राजकीय मेडिकल काॅलेज (Haldwani Medical College) एक बार फिर से रैगिंग (Ragging) को चर्चा में है। मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें सिर मुंडाए छात्र एक कतार में चल रहे हैं। इसे वीडियो को रैगिंग से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ऐसी किसी घटना से इन्कार कर रहा है। उसका कहना है कि कॉलेज (Haldwani Medical College) में रैगिंग को लेकर सख्त नियम हैं। उसके पास एेसी कोई शिकायत भी अभी नहीं पहुंची है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सभी छात्रों के सिर मुंडे हुए हैं। वो एक लाइन में चलते हुए हाथ पीछे कर पीठ पर बैग लिए हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी एमबीबीएस के प्रथम वर्ष के छात्र हैं। इन छात्रों ने किसके कहने पर सिर को मुंडवाया, कोई भी इस मामले में बोलने से बच रहा है। ऐसे में यह पूरा मामला रैगिंग से जोड़कर देखा जा रहा है। इस पूरे मामले में कोई भी छात्र कुछ भी कहने से बच रहा है। कॉलेज (Haldwani Medical College)  के प्राचार्य अरुण जोशी का भी कहना है कि अभी तक रैगिंग के मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है।

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज (Haldwani Medical College)  के प्राचार्य अरुण जोशी का कहना है कि अक्सर छात्र स्वयं ही सिर को मुंडवा लेते हैं। इसको रैगिंग से जोड़कर नहीं देखा जा सकता है। अभी तक रैगिंग के मामले को लेकर उनके पास कोई शिकायत भी नहीं आई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।