12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

Haldwani news : हल्द्वानी कोतवाली में दिनभर लगे मुर्दाबाद के नारे, कोतवाल ने जोड़े हाथ और शाम को घर पहुंच गईं एसएसपी। जानें क्या है वजह

हल्द्वानी। ट्रांसपोर्टर पवन कन्याल की मौत का पर्दाफाश न होने पर सोमवार को स्वजनों का धैर्य जवाब दे गया और दर्जनों कांग्रेसियों के साथ कोतवाली व पुलिस बहुउद्देशीय भवन में पहुंचकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान साढ़े तीन घंटे तक मुर्दाबाद के नारे भी लगते रहे। इन्हें शांत करने के लिए कोतवाल ने हाथ भी जोड़े और शाम को एसएसपी भी मृतक के घर पहुंच गई और स्वजनों से मुलाकात कर कहा मामले की पांच टीमें बनाकर जांच कराई जाएगी।

हल्द्वानी निवासी ट्रांसपोर्टर पवन कन्याल 16 अगस्त को घर से टीपीनगर जाने की बात कहकर गया था लेकिन वह शाम तक घर नहीं पहुंचा। 17 सितंबर को उसका शव दोगांव के पास मिला था। स्वजनों का आरोप कि उसकी हत्या की गई है, मगर पुलिस 10 दिनों में इसका पर्दाफाश नहीं कर सकी। इससे नाराज होकर सोमवारी दोपहर 12:30 बजे मृतक पवन कन्याल की पत्नी व बहनें दर्जनों लोगों के साथ कोतवाली पर पहुंच गईं और आरोपितों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

कोतवाली में प्रदर्शन कर वह एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े थे। एसएसपी नहीं पहुंची तो वह पुलिस बहुउद्देशीय भवन में पहुंचे और मुर्दाबाद समेत कई नारे लगाए। एसएसपी ने चार लोगों को वार्ता के लिए बुलाया था लेकिन प्रदर्शनकारी उनसे धरना स्थल पर पहुंचकर वार्ता की बात कह रहे थे। घरवाले भी एसएसपी से सार्वजनिक रूप से आश्वासन चाहते थे। उनका कहना था कि उन्होंने अपने इकलौते भाई को खोया है। भाई ने आत्महत्या नहीं बल्कि खुदकुशी की है। दोपहर 12:30 बजे कोतवाली पहुंचे मृतक के स्वजन व कांग्रेसी शाम चार बजे मासूम होकर वापस लौट गए थे। एसएसपी ने दिनभर की नाराजगी को शाम घर पहुंचकर दूर कर दिया।

दो माह की बच्ची को भी ले गए धरनास्थल, नहीं पिलाया दूध

मृतक पवन कन्याल की पत्नी बसंती कन्याल भी धरने पर पहुंच गई थी। दिनभर वह धरने प्रदर्शन में शामिल रहकर इंसाफ की मांग करती रही। इधर, उनकी दो माह की बेटी घर में दूध के लिए रोती रही, जिसके बाद शाम साढ़े तीन बजे बच्ची को धरनास्थल पर लाया गया। यहां बसंती ने बच्ची के साथ आत्महत्या की चेतावनी दे दी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles