spot_img

हल्द्वानी में पुलिस पर भारी पड़ रहे बदमाश, नशे में धुत बाइक सवारों ने दो सिपाहियों को लात-घूंसों से धुना, वर्दी भी फाड़ी

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर में अपराधियों की दबंगई बहुत बढ़ गई है। उनमें अब खाकी का भी खौफ नहीं रह गया, तभी तो नशे में धुत बाइक सवारों ने पुलिस के दो सिपाहियों (bike riders beat two constable) को न सिर्फ लात-घूंसों से पीट दिया, बल्कि उनकी वर्दी भी फाड़ दी। यहीं नहीं, पुलिस किसी तरह उन्हें पकड़कर अस्पताल में मेडिकल कराने ले गई तो वहां भी नशे में धुत एक युवक ने कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि घटना 15 मई की रात की है। कांस्टेबल नीरज शर्मा व एक होमगार्ड हाइडिल तिराहा के पास गश्त कर रहे थे। तभी वहां से बाइक से दो युवक गुजरे। दोनों की पहचान शिवपुरी दमुवाढूंगा निवासी हीरा सिंह व बगवाली पोखर रानीखेत अल्मोड़ा निवासी तारा चंद्र चौधरी के रूप में की गई है। दोनों ही नशे में पूरी तरह धुत थे। ठीक से बाइक चला भी नहीं पा रहे थे। वे गिर व संभल रहे थे। कांस्टेबल ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो दोनों भड़क गए और गालीगालौज करने लगे। कांस्टेबल ने इसकी सूचना अन्य पुलिस कर्मियों (bike riders beat two constable) को दी।

इसके बाद एसआई भुवन सिंह राणा, कांस्टेबल अरविंद, योगेश व होमगार्ड विवेक मौके पर पहुंचे तो दोनों युवक उनपर भी हमलावर हो गए। आरोपितों ने सभी पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी दे डाली और आरोपी हीरा सिंह ने कांस्टेबल अरविंद कार्की को घूंसा जड़ दिया और धक्का देकर गिरा भी दिया। वर्दी भी फाड़ डाली (bike riders beat two constable)। कांस्टेबल के कालर में लगे ब्लूटूथ को तोड़ दिए गए। दूसरे व्यक्ति ताराचंद्र चौधरी ने भी कांस्टेबल नीरज शर्मा को लात-घूंसों से मारपीट कर धक्का दिया और सुबह ही ट्रांसफर कराने की धमकी दे दी। बेस अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाने पर आरोपित ने कांस्टेबल नीरज के थप्पड़ जड़ दिए।

थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि दोनों आरोपितों पर मारपीट, गालीगलौज, सरकारी कार्य में बांधा डालने आदि धाराओं में मुकदमा (bike riders beat two constable) दर्ज किया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!