अब महिलाएं राहगीरों को करने लगीं अश्लील इशारे, सादा वर्दी में पहुंचे पुलिस वालों को भी कर डाले। फिर जानिए क्या हुआ

न्यूज जंक्शन 24, हरिद्वार।

लड़कों की हरकतों से परेशान होने की बात तो आम सुनी, लेकिन हरिद्वार में अब महिला गैंग भी अश्लील इशारे कर लोगों को फंसाने का काम रही हैं। रेलवे स्टेशन के निकट अलग-अलग सजधज कर खड़ीं महिलाएं यात्रियों को अश्लील इशारे कर रही थीं। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जांच करने के लिए पुलिस टीम सादा वर्दी में पहुंची और महिलाओं को निहारा तो उन्होंने उनको भी इशारा कर दिया। फिर क्या था पुलिस ने तत्काल घेराबंदी करके आठ महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक ये सभी महिलाएं देह व्यापार से जुड़ी हुई हैं, पूर्व में भी हरिद्वार कोतवाली पुलिस कई महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से हरिद्वार पुलिस को सूचना मिल रही थी कि रेलवे स्टेशन के इर्द-गिर्द कुछ महिलाएं एकत्र हो जाती है तथा वहां से गुजर रहे राहगीरों को अश्लील इशारे करतीं हैं।
एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय के दिशा निर्देशन में महिला दरोगा लक्ष्मी मनौला तथा मायापुर चौकी प्रभारी संगीता कंडारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन के समीप छापेमारी कर 8 महिलाओं को अश्लील इशारे करते हुए रंगे हाथ दबोचा।
पुलिस महिलाओं को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक यह महिलाएं उत्तर प्रदेश के बरेली , शाहजहांपुर, रायवाला, देहरादून तथा श्यामपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया इनमें से कुछ पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं।
पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई महिलाओं ने बताया है कि आर्थिक तंगी के चलते घर चलाने के लिए वह गलत काम करती हैं बताया आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*