इंडियाज़ बेस्ट डांसर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को मिल गईं ‘दया भाभी’

0
11

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर ने एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस के साथ इस डांस प्रतियोगिता को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है, खास तौर पर तब, जब यह प्रतियोगिता फाइनल के करीब आ पहुंची है। यह वीकेंड भी बेहद मस्ती भरा होगा, जहां तारक मेहता स्पेशल एपिसोड में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी कलाकार इन परफॉर्मेंस का मजा लेते नजर आएंगे और अपने शो के 3000 एपिसोड्स पूरे होने का जश्न मनाएंगे। इस मौके पर जब रुतुजा जुन्नारकर और कोरियोग्राफर आशीष पाटिल ने ‘बेबी डॉल’ गाने पर परफॉर्मेंस दी, तो इसे देखकर सभी को दया बेन की बहुत कमी महसूस हुई। असल में रुतुजा ने दया बेन को बिल्कुल असली रूप में प्रस्तुत करके सभी को चौंका दिया!

पुणे की रुतुजा जुन्नारकर ने जब दया बेन बनकर अपना एक्ट प्रस्तुत किया, तो उनकी परफॉर्मेंस देखकर सभी हैरान रह गए। जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी ने भी आश्चर्य जताते हुए कहा, “एक सेकेंड के लिए तो मुझे लगा जैसे दिशा जी (दयाबेन) यहां डांस कर रही हैं। जिस तरह से रुतुजा मंच पर आईं और डांस किया, यह बिल्कुल वैसा ही है, जिस तरह दिशा वकानी करती हैं। इसमें उनके पहनावे और छोटी-छोटी बातों पर बहुत ध्यान दिया गया और मुझे वाकई ऐसा लगा जैसे दिशा जी यहां परफॉर्म कर रही हैं।”

असित कुमार मोदी इस परफॉर्मेंस से बेहद इम्प्रेस हुए और उन्होंने कहा, “क्या एक्सप्रेशन है! जब एक्सप्रेशन के साथ डांस होता है, तो बहुत मजा आता है। गरबा के साथ आपने जो बीच में अलग-अलग स्टेप्स किए हैं, जो अक्सर हमारी दया भाभी करती हैं… कुछ करते-करते अलग जगह पर बह जाती हैं। मैं आज इस मंच से एक चीज लेकर जाना चाहता हूं – आप यह दया भाभी (रुतुजा) को हमारे शो में दे दीजिए!” जबर्दस्त धूमधाम और तालियों के बीच असित मोदी ने आगे कहा, “हमारी दिशा वकानी ने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की थी और आज भी हम सब अपने शो में उनकी कमी महसूस कर रहे हैं, तो अगर कभी ऐसा लगा तो मैं आपसे (रुतुजा) गुजारिश करूंगा… क्या लगता है जेठा भाई?” इस पर दिलीप जोशी ने तुरंत जवाब दिया, “फुल मार्क्स! चलो एक छोटा ऑडिशन ले ही लो… मौका भी है दस्तूर भी!”

गीता कपूर ने कहा, “इस एक्ट के बाद मैं आशीष से पूछने वाली थी कि उन्होंने रुतुजा को मंच पर क्यों नहीं लाया, क्योंकि मुझे तो सिर्फ दया भाभी ही डांस करते दिखीं। दया का किरदार बहुत महत्वपूर्ण है, जिसे दिशा वकानी ने बखूबी निभाया है। उनकी बॉडी लैंग्वेज और जिस तरह से किरदार में आने के लिए उन्होंने अपने जबड़ों को बाहर की तरफ निकाला, वो बिल्कुल वैसी नहीं हैं, लेकिन उन्होंने उस किरदार में जान डाल दी। मुझे यह बात बहुत अच्छी लगी कि जब वो मायके चली गईं और वापस नहीं आईं तो आपने आज तक उनकी जगह किसी को नहीं दी। और अगर आप रुतुजा को यह ऑफर कर रहे हैं तो इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। रुतुजा, आपकी मेहनत जरूर रंग लाएगी। यह मेहनत ना, कभी ना कभी रंग लाती जरूर है।” गीता मां ने आगे बताया, “जब हम कहते हैं इंडियाज़ बेस्ट डांसर, तो इसका मतलब है ऐसे डांसर्स, जो खुद का तो करते ही हैं, लेकिन जब उनको कोई चैलेंज दिया जाता है तो वो उस पर भी खरे उतरते हैं। और आप (रुतुजा) इस मंच की ऐसी ही एक डांसर हैं, जो हमेशा हर चैलेंज पर खरी उतरती हैं। मुझे आप पर बेहद गर्व है।”

दिलीप जोशी ने आगे कहा, “जैसा कि गीता जी ने बताया, दिशा जी एक शानदार एक्टर हैं। उन्होंने दया का जो किरदार बनाया है, वो छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखते हुए बहुत मेहनत से बनाया है। उसको कॉपी करना बहुत, बहुत मुश्किल है। लेकिन आज तुमने (रुतुजा) जो बारीकियां प्रस्तुत कीं, उसे देखकर मुझे कहना पड़ेगा कि आप अद्भुत हैं!”

इस मौके पर जहां पूरी टीम को जेठालाल और दया बेन का गरबा देखने का इंतजार था, वहीं असित कुमार मोदी के निवेदन पर रुतुजा और दिलीप जोशी ने ‘चोगाड़ा’ गाने पर अपनी गरबा परफॉर्मेंस से मंच पर धूम मचा दी।

तो इंडियाज़ बेस्ट डांसर में इस वीकेंड रात 8 बजे सभी कंटेस्टेंट्स को अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते जरूर देखिए और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को फाइनलिस्ट्स के रूप में देखने के लिए उन्हें वोट जरूर कीजिए, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here