किच्छा में साढ़े तीन साल की बच्ची से मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म, हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

312
# (in Kaladhungi The father attacked the son
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर में आज एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिले के किच्छा में साढ़े तीन वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म करने के बाद हत्या (cousin raped his sister and murderd) कर दी गई है। आरोप बच्ची के मौसेरे भाई पर लगा है। बच्ची का शव झाड़ियों में गुरुवार देर रात मिला। बच्ची का पोस्टमार्टम आज डाक्टरों के पैनल के माध्यम से करवाया जाएगा।

कलकत्ता फार्म पुलिस चौकी अंतर्गत गांव में एक बच्ची गुरुवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसका मौसेरा भाई (cousin raped his sister and murderd) उसे अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। जब काफी देर तक बच्ची नही लौटी तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान लोगों से बच्ची के बारे पूछने पर पता चला कि बच्ची को उसका मौसरा भाई ही लेकर गया है। इस पर घरवालो आरोपी के घर पहुंचे तो वहां उन्हें कुछ नहीं बताया गया। इस पर अनहोनी की आशंका पर परिजन पुलिस चौकी पहुंच गए और आरोपी बच्चे के मौसेरे भाई और उसके माता-पिता के खिलाफ तहरीर दे दी।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के साथ ही उसके माता-पिता के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उन्हें देर शाम हिरासत में ले लिया और पूछताछ की तो पुलिस का शक गहरा गया। आरोपित लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। रात में पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म के बाद हत्या (cousin raped his sister and murderd) कर शव को किच्छा डैम में फेंकने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

युवक के लगातार बयान बदलने से पुलिस परेशान रही। आखिर में पुलिस ने बच्ची का शव (cousin raped his sister and murderd) किच्छा डैम को जाने वाली सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद कर लिया। बच्ची का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वही ग्रामीणों ने रात में आरोपित युवक को उनके हवाले करने की मांग कर जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने बमुश्किल आरोपित को वहां से निकाला। पुलिस बच्ची के शव का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम करवा उसकी वीडियो ग्राफी करवाने की तैयारी कर रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।