खुलासा : नैनीताल के होटल में दोस्त दीक्षा की हत्या करने वाले ऋषभ बने इमरान ने यह खोला राज…

514
खबर शेयर करें -

नैनीताल। शहर के मल्लीताल स्थित होटल में नाेएडा की महिला दीक्षा मिश्राा की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। हत्या कर के बाद भाग महिला के प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान ने पुलिस गिरफ्त में आने के बाद गुनाह कबूल कर लिया है।

मंगलवार रात गाजियाबाद से गिरफ्तार ऋषभ उर्फ इमरान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि दीक्षा के पुराने ब्वॉयफ्रेंड का मैसेज देख कर रात को दोनों में झगड़ा हो गया था, जिससे आवेश में आकर उसने गला दबाकर दीक्षा की हत्या कर दी और भाग खड़ा हुआ। आरोपित ने कबूल किया कि बीते एक साल से वह दीक्षा के साथ लिव इन में रह रहा था। इमरान ने बताया कि दीक्षा उसके साथ लिव इन में रहने के बावजूद पुराने प्रेमी से बातचीत करती थी। जिस कारण बीते ढाई माह से उन दोनों के बीच इस बात को लेकर अनबन चल रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

इसलिए इमरान से बना था ऋषभ तिवारी

एक साल पहले प्रॉपर्टी डीलिंग के कामकाज के चलते इमरान की मुलाकात दीक्षा मिश्रा से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो दोनों प्रेम प्रसंग भी शुरू हो गया। दीक्षा जिस कॉलोनी में रहती थी वहां अधिकतर हिंदू समुदाय के लोग होने के कारण दीक्षा के कहने पर ही इमरान ने अपना नाम बदलकर ऋषभ तिवारी रख लिया था। दीक्षा के परिजनों और कॉलोनी के कुछ लोगों को छोड़ अन्य दोस्त ऋषभ के इमरान होने की बात से वाकिफ थे।

पांच साल अन्य युवक के साथ लिव इन में रह चुकी थी दीक्षा

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दीक्षा का उसके पति के साथ दो साल बाद ही तलाक हो गया था। जिसके बाद वह करीब पांच वर्ष एक अन्य युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

यह है मामला

गौतम बुद्ध नगर के होरिजन होम साइबेरी नोएडा एक्सटेंशन निवासी दीक्षा मिश्रा अपने प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान और दोस्त श्वेता शर्मा व अलमास उलहक के साथ 14 अगस्त को नैनीताल पहुंचे थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन होने के कारण देर शाम माल रोड पर झील किनारे केक काटा गया, जिसके बाद चारों लोग रात को होटल के कमरे में पहुंचे और पार्टी की। देर रात दीक्षा की हत्या कर ऋषभ उर्फ इमरान होटल से फरार हो गया।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।