Murder : ओखलकांडा में पूर्व फौजी ने शराब के नशे में पत्नी को पीट-पीट का मार डाला

138
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

भीमताल। विकासखंड ओखलकांडा के ओखलकांडा मल्ला में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के घरता गांव में एक फौजी ने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला। घटना की जानकारी मृतका के मायके वालों ने राजस्व विभाग को दी।

राजस्व निरीक्षक मोहमद शकील ने बताया कि परिजनों के मुताबिक, मृतका 33 वर्षीय बसंती देवी का विवाह घरता के पूर्व फौजी सतीश पुरी पुत्र तेज पुरी के साथ 2008 में हुआ था। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। इधर, शादी के बाद से ही सतीश अपनी पत्नी बसंती के साथ मारपीट करने लगा था। परिजनों के मुताबिक, 14 जून और 15 जून की रात्रि भी पति ने बसंती के साथ मारपीट की थी और तब से ही बसंती देवी अपने घर में गंभीर स्थिति में थी। बसंती देवी ने 18 जून की सुबह अपने घर में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित ट्रक खाई में समाया, एक की मौत, दूसरा घायल

मृतका के परिजनों ने जब देर रात अपनी पुत्री से फोन पर संपर्क करना चाहा तो फोन नहीं उठा। तब पता करने पर मृतका के परिजनों को बेटी की मौत होने की जानकारी हुई। परिजनों ने देर रात घटना की जानकारी राजस्व पुलिस को दी। मृतका के परिजनों के मुताबिक, सतीश पुरी शराबी है और शराब के नशे में कई बार बसंती देवी के साथ मारपीट कर चुका है। कई बार मारपीट को लेकर दोनों के मध्य समझौते भी हुए हैै।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

पटवारी शकील ने बसंती देवी का शव कब्जे में लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले में राजस्व पुलिस ने सतीश पुरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। राजस्व निरीक्षक ने बताया कि आरोपी को पकडऩे के लिये दबिश दी जा रही है।