spot_img

Latest News : पिथौरागढ़ में दो महिलाओं ने महिला पुलिस कर्मियों से की मारपीट, मचा हड़कंप, फिर हुआ यह

पिथौरागढ़। नगर में महिला पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है। इसे लेकर पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार भी किया है। दरअसल, महिला पुलिसकर्मी छेड़छाड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी को पहुंची थी। वह आरोपियों को पकड़ कर ले जा रही थी कि इसी दौरान आरोपियों के परिवार की महिलाओं ने पुलिस पर हमला बोल दिया और गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस से छुड़ा लिया। जीआईसी रोड में हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मारपीट की आरोपी महिलाओं के साथ ही छेड़छाड़ के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : रुद्रपुर में चाकू की नोक पर सरेशाम बड़ी वारदात का प्रयास, जख्मी पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने ऐसे किया नाकाम

यह भी पढ़ें : अल्मोड़ा जिला अस्पताल में बवाल, तीमारदारों ने प्रभारी प्रमुख चिकित्साधीक्षक को पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले

नगर के जीआईसी रोड से एक महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम नंबर 112 पर डायल कर चार युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी। आस-पास के लोगों ने आरोपी लक्ष्मण, राहुल, राकेश और पंकज को पकड़ लिया था। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपियों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि आरोपी के समर्थन में आई महिला इंदु और निशा ने पुलिस टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट कर दी।

महिलाओं ने पुलिस कर्मियों के साथ गाली- गलौच और अभद्रता करते हुए आरोपियों को छुड़ा लिया। बाद में पुलिस ने एक आरोपी के साथ मारपीट करने वाली दोनों महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!