शिक्षिका ने लगाया सनसनीखेज आरोप, बोलीं-प्रधानाचार्य ने उसके मुंह पर थूका, जानिए कहां का है मामला

183
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। रामनगर के राजकीय बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां विद्यालय की एक शिक्षिका ने प्रधानाचार्य मुंह पर थूकने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। शिक्षिका ने प्रधानाचार्य पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने की भी पुलिस से शिकायत की है। साथ ही छात्रों को भी उनके खिलाफ भड़काने का आरोप लगाया है। मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रुद्रपुर पुलिस के मुताबिक, शिक्षिका रचना बर्गली ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा है कि वह रुद्रपुर के रामनगर स्थित राजकीय बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शिक्षिका है। स्कूल की ही प्रधानाचार्य ने बीते दिनों उस पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। जब उन्होंने विरोध किया तो शिक्षिका ने उनके मुंह पर थूक दिया। आरोप लगाया कि वह उनके खिलाफ छात्रों को भी भड़काती है। पीड़ित शिक्षिका रचना बर्गली की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस स्कूल पहुंची और घटना की जानकारी ली और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि दोनों शिक्षिकाओं के बीच आपसी विवाद चल रहा है। इसकी जानकारी उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी को भी दी है। बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जांच एसएसआई को सौंपी गई है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।