spot_img

रुद्रपुर में बड़ी वारदात, गोवंश की हत्या कर फेंका, तनाव, चौकी प्रभारी निलंबित

रुद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के मुख्यालय रुद्रपुर में सोमवार को तनाव फैल गया। चुनाव के बीच माहौल बिगाडऩे के प्रयास में गगन ज्योति बारात घर के सामने शरारती तत्वों ने खाली प्लाट पर गाय व बछड़ा काटकर फेंक दिया। इससे हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई और प्रदर्शन करने लगी। सूचना पर पुलिस भी पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की, मगर लोगों का प्रदर्शन जारी रहा। लोगों से पुलिस की नोकझोंक भी हो गई। बाद लोगों ने चेताया कि यदि 24 घंटे में मामले का पर्दाफाश नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। इधर,लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने आवास विकास चौकी इंचार्ज गोविंद अधिकारी को निलंबित कर दिया।

घटना सोमवार सुबह की है। बारिश के बीच काफी कुत्ते भौंक रहे थे। इस पर लोगों को शक हुआ और पास जाकर देखा तो खाली प्लाट पर गोवंश के टुकड़े पड़े थे। इस पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। सूचना पर पुलिस के साथ एएसपी दलीप सिंह कुंवर भी पहुंच गए। बढ़ती भीड़ को देख पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, मगर लोग नहीं माने तो पुलिस ने लाठी फटकार कर लोगों को तितर बितर किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि चुनाव के बीच शहर का फिजा खराब करने की कोशिश की गई है।

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की तरफ आने वाले रास्ते पर लोगों की आवाजाही भी रोक दी। एसएसपी ने दलीप सिंह कुंवर ने कहा बताया कि प्रदर्शनकारियों को 24 घंटे में मामले का पर्दाफाश करने काआश्वासन दिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस टीम लगी है। मामले में लापरवाही बरतने पर आवास विकास चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles