spot_img

रुद्रपुर में चाकू की नोक पर सरेशाम बड़ी वारदात का प्रयास, जख्मी पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने ऐसे किया नाकाम

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर में अपराध तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वे कोई भी बड़ी वारदात किसी भी समय करने से नहीं घबरा रहे हैं। गुरुवार रात एक बार फिर सरेशाम रुद्रपुर में लूट की बड़ी वारदात की कोशिश की गई, हालांकि पीड़ित ने बिना घबराए न सिर्फ इस वारदात को नाकाम कर दिया, बल्कि लूट की कोशिश करने वाले बदमाश को हवालात पहुंचा दिया।

दरअसल, ड्यूटी के बाद घर जा रहे पिज्जा डिलेवरी ब्वाॅय पर आवास विकास क्षेत्र में लूट का प्रयास किया गया। विरोध करने पर आरोपित ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गया। बाद में पीड़ित ने स्टाफ कर्मियों और लोगों की मदद से आरोपित का पीछा कर पकड़ लिया और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें : पहली हार को भूल उत्तराखंड के मनोज सरकार ने की जबरदस्त वापसी, सेमीफाइनल में बनाई जगह

यह भी पढ़ें : अल्मोड़ा जिला अस्पताल में बवाल, तीमारदारों ने प्रभारी प्रमुख चिकित्साधीक्षक को पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले

पुलिस के मुताबिक, ट्रांजिट कैंप निवासी नरेश कुमार राठौर डोमिनोज का पिज्जा डिलीवरी करता है। गुरुवार रात नरेश डयूटी खत्म कर घर जा रहा था। इसी बीच आवास विकास क्षेत्र में एक युवक ने उसका रास्ता रोक लिया, साथ ही चाकू की नोक पर उससे लूट का प्रयास किया। यह देख नरेश ने विरोध किया तो आरोपित ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। नरेश के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गया। बाद में उसने अपने स्टाफ के लोगों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे नरेश और उसके स्टॉफ के लोगों के साथ ही आसपास रहने वाले लोगों ने आरोपित का पीछा करना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने आरोपित को सरस्वती शिशु मंदिर कल्याणी व्यू के पास से पकड़ लिया। साथ ही उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। नरेश ने पुलिस को तहरीर सौंप आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आवास विकास चौकी प्रभारी कौशल भाकुनी ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपित के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!