Almora news : सोमेश्वर में युवती को चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले युवक की भी मौत, जानिए क्या हुआ ऐसा…?

350
खबर शेयर करें -

 

अल्मोड़ा : जिले के सोमेश्वर के चनौदा कस्बे में युवती की हत्या करने वाले युवक ने भी दम तोड़ दिया है। उसने गुरुवार को युवती की हत्या करने के बाद जहर गटक लियाया था। खोजबीन के बाद हत्या करने वाला युवक जंगल मे पड़ा मिला था। उसे कौसानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात सीएचसी बैजनाथ (बागेश्वर) रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इससे पूर्व मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड में ये होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक

घटना गुरुवार की है जब चनौदा कस्बे में 20 वर्षीय युवती की चाकू से गोद हत्या कर दी थी। वारदात तब हुई जब युवती तीसरे माले पर कमरे में थी। स्कूटी से पहुंचे ढौनीगाढ़ निवासी दीपक सिंह भंडारी कत्ल के बाद कांटली रोड की ओर फरार हो गया था। इधर खून से लथपथ अंजलि को अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।
कुछ देर बाद चनौदा से करीब आठ किमी दूर पच्चीसी कांटली रोड पर दीपक सिंह ने चायबागान के पास जहर गटक लिया। आसपास के ग्रामीणों ने उसे नाजुक हालत में कौसानी के अस्पताल पहंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद कुछ सुधार होने पर एहतियातन हत्यारोपित को नजदीक के सीएचसी बैजनाथ (बागेश्वर) रेफर किया गया लेकिन देर रात उसने भी दम तोड़ दिया।
चर्चा है कि दीपक सिंह ने प्रेम संबंध से इनकार करने पर युवती की हत्या कर दी। दीपक सिंह के ढौनीगाढ़ गांव में भी मातम पसर गया है। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। दोनों परिवारों में कोहराम है।