spot_img

अमित शाह के नाम से नूपुर शर्मा के परिजनों को सुरक्षा देने का पत्र वायरल, सरकार ने दिया यह बयान, मुकदमा दर्ज

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए विवादित बयान के बाद बीजेपी से निष्कासित की गईं पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के परिवार को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने की बात को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, जांच के बाद उत्तराखंड की अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने इस लेटर को फर्जी बताया है। जिसके बाद उत्तराखंड एसटीएफ ने देहरादून साइबर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री राधा रतूड़ी ने बताया कि संज्ञान में आया है कि किसी व्यक्ति को जेड सिक्योरिटी प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कोई पत्र भेजा गया है। बताया कि सोशल मीडिया में चल रहे इस फेक पत्र को गंभीरत से लिया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले में दोषी व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

गृह मंत्री के वायरल फर्जी पत्र के मामले में एसटीएफ में साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। प्रथमदृष्ट्या जांच में ही पत्र फर्जी पाया गया। अब प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो (पीआईबी) ने भी इस पत्र को फेक बताया है। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया की अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसटीएफ उत्तराखण्ड में सोशल मीडिया इंटरवेशंन सेल कार्यरत है । 15 जून को सोशल मीडिया इंटरवेशंन सेल को एक पोस्ट प्राप्त हुई, जिसमें गृह मंत्री के लेटर पैड पर एक सशंय पैदा करने वाला पत्र लिखा गया था। एसटीएफ उत्तराखण्ड द्वारा सुसगंत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने की कार्रवाई प्रारंभ की गई।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!