spot_img

बागेश्वर के इस स्कूल में एक साथ बीमार पड़े 22 बच्चे, मचा हड़कंप, हुई कोरोना जांच तो सामने आई ये रिपोर्ट

न्यूज जंक्शन 24, बागेश्वर। जिले के राजीव गांधी नवोदय विद्यालय में 22 छात्र-छात्राओं के एक साथ बीमार पड़ने का मामला सामने आया है (22 children fell ill together In Bageshwar)। इससे विद्यालय और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। आनन फानन में सभी बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी का कोरोना टेस्ट किया गया।

मामला सोमवार का है। राजीव गांधी नवोदय विद्यालय के छात्रावास में रहने वाले 22 बच्चों को बुखार और पेट दर्द की शिकायत हुईं (22 children fell ill together In Bageshwar)। उन्हें सोमवार को जिला अस्पताल लाया गया। डाक्टरों ने उनके सभी तरह के टेस्ट किए। उनके अनुसार बच्चे नार्मल है। मौसम के कारण बच्चे बीमार हो सकते हैं। हालांकि उनका कोविड टेस्ट भी कराया जा रहा है। बच्चों के बीमार पड़ने से अभिभावक भी परेशान हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि विद्यालय के छात्रावास में सीलन आदि भी है। खानपान पर भी विशेष ध्यान देने की जरूरत है। स्कूल प्रशासन के अनुसार बीते शनिवार को कक्षा दसवीं के छात्र रोहित कुमार बीमार हुआ। उसे तेज बुखार था और दवाइयां आदि दी गई। उसके बाद रविवार की रात से अन्य बच्चे भी बीमार पड़ने लगे।

इधर, डा. गुंजन ने बताया कि बच्चे नार्मल है। वायरल फीवर है और सभी जांचें की जा रही हैं। घबराने की कोई बात नहीं है। बच्चों को ठंडे पेय पदार्थों से बचना होगा। बासी भोजन भी नहीं करें। स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!