कल रहेगा भारत बंद, यहां जानिए कितना पड़ेगा आप पर असर, क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

587
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। एक साल आंदोलन पर चल रहे किसानों ने 27 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। इसे लेकर बीते कई दिनों से किसान जगह-जगह पंचायत कर लोगोें का समर्थन बटोर रहे हैं। अब समय नजदीक आ गया तो कई व्यापारिक और राजनीतिक दलों समेत 40 संगठनों ने किसानों के इस भारत बंद को समर्थन दिया है।
संयुक्त किसान मोर्चा की आेर से बुलाए गए इस भारत बंद से कल यानी सोमवार को कई लोगों को परेशानी हो सकती है। हालांकि कहा जा रहा है कि इमरजेंसी सेवाएं बंद नहीं रहेंगी। उत्तराखंड के डीजीपी ने भी इसे लेकर आदेश जारी कर दिया है कि कोई भी संगठन जबरदस्ती दुकानें या यातायात साधन बंद नहीं कराएंगे।
ये सेवाएं रहेंगी बंद, ये खुली रहेंगी
भारत बंद का आह्वान करने वाले संगठन संयुक्त किसान मोर्चा की आेर से बताया गया है कि हम आपातकालीन सेवाओं को प्रभावित नहीं करेंगे । यह बंद सोमवार को सुबह 6 बजे से लोकर शाम चार बजे तक रहेगा। इस दौरान सभी सरकारी और निजी दफ्तर, शिक्षण संस्थान, दुकानें, उद्योग और व्यावसायिक प्रतिष्ठान ही बंद रहेंगे। वहीं आपात प्रतिष्ठानों, सेवाओं, अस्पतालों, दवा की दुकानों, एंबुलेंस, राहत एवं बचाव कार्य और निजी इमरजेंसी सेवा पर कोई रोक नहीं रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  आदर्श आचार संहिता उल्लंघन पर फंस गया हल्द्वानी का यह बड़ा अस्पताल, सीएमएस को प्रशासन ने जारी किया यह नोटिस...

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा को इस सेवानिवृत्त अधिकारी का मिला साथ, ली सदस्यता

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।