spot_img

किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर फेंकी स्याही, हाथापाई भी हुई, यहां हुआ यह बवाल

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर स्याही फेंकी (Ink thrown on Rakesh Tikait) गई है। प्रेस वार्ता के दौरान उनके साथ धक्कामुक्की भी की गई। इस घटना के बाद राकेश टिकैत के समर्थकों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी, जिसके बाद दोनों के समर्थकों की आरे से एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी गईं। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, स्याही स्थानीय किसान नेता के. चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जब प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों ने टिकैत से पूछा कि किसान नेता चंद्रशेखर को लेकर आपका क्या कहना है। इस पर जवाब देते हुए टिकैत ने कहा कि हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है। बस इतना सुनते ही चंद्रशेखर के समर्थक भड़क गए और टिकैत पर स्याही फेंक दी (Ink thrown on Rakesh Tikait)।

इस घटना के बाद राकेश टिकैत ने कहा कि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद उनके समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद चंद्रशेखर के समर्थक और राकेश टिकैत के समर्थक के बीच जमकर कुर्सियां चलने लगीं। दोनों ओर से हाथापाई की भी खबर है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!