spot_img

अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता बना इंस्प्रेशन स्कूल, वेंडी सीनियर सेकेंडरी को 9 विकेट से हराया

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन की आेर से आयोजित इंटर स्कूल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में इंस्प्रेशन ने वेंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल को नौ विकेट से हराकर प्रतियोगिता अपने नाम कर ली।

टॉस इंस्प्रेशन के कप्तान लक्ष्य नयाल ने जीतकर वेंडी स्कूल को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। वेंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की टीम ने 29.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 119 रन बनाये। सौरभ ने 5 चौके की मदद से 35 रन, अभिनव ने 5 चौके की मदद से 22 रन, विहान बवाड़ी और लोकेश ने 15/15 रनों का योगदान दिया। इंस्प्रेशन के लिये वेदांत बिष्ट ने 3 विकेट इसके अलावा पृथ्वी रावत और शौर्य ने 2-2 विकेट लिए।

जबाब में उतरी इंस्प्रेशन सीनियर सेकंडरी स्कूल की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 19 वे ओवर में पूरा कर 9 विकेट से अंडर-14 इंटर स्कूल का विजेता बन गया। लक्ष्य नयाल ने 12 चौके 1 छक्के की मदद से 70 रन, पृथ्वी रावल ने 23 रनो का योगदान देकर इंस्प्रेशन को 9 विकेट से जीत दिला दी। मैच के अंपायर अमित सिरौला और अंकित चंदोला ने निभाई। स्कोरर दया पनेरू और अर्जुन कुमार थे।

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व काबीना मंत्री प्रयाग भट्ट ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। विजेता और उप विजेता खिलाड़ियों को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने पुरस्कार वितरण किया। साथ ही उन्होंने अपने उदघोषन में खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन कर उत्तराखंड और देश का नाम रोशन करने की उम्मीद जताई।

इस मौके पर सीएयू के कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, किशन अनेरिया, लीला कांडपाल, अमित कांडपाल, आनंद बिष्ट, त्रिलोक सिंह जीना, विजय कुकसाल, मनोज भट्ट, प्रदीप बिष्ट, संजय बिष्ट, विशाल भोजक, मनोज जोशी, हरीश रावत, मनमोहन जोशी, हरप्रीत कंबोज, गौरव कपिल, वीरेन्द्र जग्गी, राकेश कुलारा, तरेंद्र बिष्ट, संजय चौधरी, मनोज जोशी, मनोज पंत मौजूद थे।

जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कल का मैच सोमवार को सीनियर लीग मे डी के स्पोर्ट्स और हल्द्वानी क्रिकेर्ट्स क्लब के मध्य जीएनजी क्रिकेट एरिना कमलवागांजा में प्रातः 6 .30 बजे से होगा।

एंड्रयू साइमंड्स को दी श्रद्धांजलि

मैच के समापन पर ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों पर और दोनों टीमो के खिलाड़ियों ने 2 मिनट का मौन रखकर शोक सभा की और परमात्मा से उनकी आत्मा की शान्ति की अपील की।

 

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!